Create

80 दिन बाद Brock Lesnar ने नए लुक के साथ WWE रिंग में वापसी कर मचाई तबाही, 2 पुराने दुश्मनों को F-5 लगाकर किया ढेर

Pankaj
WWE रिंग में ब्रॉक लैसनर ने की धमाकेदार वापसी
WWE रिंग में ब्रॉक लैसनर ने की धमाकेदार वापसी

Brock Lesnar: WWE Raw का मेन इवेंट इस बार शानदार रहा। रेड ब्रांड की 30वीं सालगिरह यहां पर मनाई गई। मेन इवेंट में शानदार मुकाबला हुआ। ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। ये मैच तगड़ा रहा। इस मुकाबले के अंत में फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज मिला। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने जबरदस्त एंट्री की और लैश्ले को जबरदस्त F-5 दिया। इसके बाद उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी को भी F-5 देकर बॉबी के ऊपर डाल दिया। रेफरी ने काउंट किया और थ्योरी ने अपनी चैंपियनशिप रिटेन कर ली।

WWE Raw में Brock Lesnar ने अपने फैंस को दिया तोहफा

बॉबी लैश्ले और ऑस्टिन थ्योरी के बीच मुकाबला जबरदस्त रहा। दोनों सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन किया। खासतौर पर शुरूआत से ही लैश्ले ने थ्योरी के ऊपर अटैक करना शुरू कर दिया था। बीच-बीच में थ्योरी ने अपने माइंडगेम से बॉबी को परेशान भी किया। चेयर और टेबल्स का प्रयोग भी इस मैच में हुआ।

मैच का अंत भी रोचक अंदाज में हुआ। थ्योरी ने लैश्ले को चीप शॉट मारा। लैश्ले ने उठाकर थ्योरी को टेबल पर पटक दिया। ऐसा लगा था कि बॉबी पिन करेंगे लेकिन ये नहीं हो पाया। इस बीच ब्रॉक लैसनर का म्यूजिक बजा और उन्होंने जबरदस्त एंट्री की। लैसनर ने बिल्कुल भी समय बर्बाद नहीं किया और बॉबी को F-5 देकर धराशाई कर दिया। मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। लैसनर ने थ्योरी को F-5 देकर लैश्ले के ऊपर डाल दिया। रेफरी ने भी काउंट करने में देरी नहीं लगाई और इस वजह से थ्योरी की जीत हो गई।

लैसनर की वजह से लैश्ले यहां यूएस चैंपियनशिप जीतने में नाकाम रहे। पिछले साल 5 नवंबर को हुए Crown Jewel इवेंट में लैश्ले और लैसनर के बीच सिंगल्स मुकाबला हुआ था। इस मैच में ब्रॉक की जीत हुई थी। मैच के बाद बॉबी ने ब्रॉक के ऊपर खतरनाक अटैक भी किया था। इस मुकाबले के बाद WWE टीवी पर लैसनर नज़र नहीं आए थे। 80 दिन बाद ब्रॉक ने वापसी कर फैंस को बहुत बड़ा तोहफा अब दिया है। लैसनर इस बार थोड़ा नए लुक में भी आए। उन्होंने अपनी दाढ़ी मूछ बढ़ा ली है।

F-5 to Lashley!F-5 to Theory! #WWERaw #WWE #RAWXXX https://t.co/WtyA04Pp90

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment