Create
Notifications

"मुझे नौकरी खोने का डर नहीं था" - WWE चैंपियन Brock Lesnar का बड़ा बयान

मौजूदा WWE चैंपियन लैसनर WrestleMania 38 में रोमन रेंस से भिड़ेंगे
मौजूदा WWE चैंपियन लैसनर WrestleMania 38 में रोमन रेंस से भिड़ेंगे
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) काफी समय से WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बने रहे हैं और इस साल वो रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ मिलकर तीसरी बार रेसलमेनिया (WrestleMania) को हेडलाइन कर रहे होंगे। WrestleMania 38 के उनके मैच में WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट दांव पर लगी होंगी।

अब लैसनर ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें अपनी नौकरी खोने का कोई डर नहीं था, इसी वजह से वो बड़े स्टार बन पाए हैं। वहीं The Pat McAfee Show के हालिया एपिसोड में उन्होंने युवा रेसलर्स को सलाह देते हुए कहा था कि ज्यादा खतरनाक मूव्स परफॉर्म करने के बजाय कुछ अलग करने की कोशिश कीजिए।

अब The New York Post को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा,

"मैं जानता था कि उस समय मैं क्या कर रहा था। मैंने वही किया जो मैं करना चाहता था और मुझे नौकरी जाने का कोई डर या कोई घबराहट नहीं थी। मेरे अंदर ऐसा करने की हिम्मत थी, इसलिए मैं यहां तक पहुंच पाया हूं।"
#WrestleMania Sunday@BrockLesnar vs. @WWERomanReignsThe BIGGEST @WrestleMania Match of All-TimeWinner Take AllChampionship Unification@HeymanHustle https://t.co/WfVsMqxu87

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने बताया अपनी सफलता का राज

ब्रॉक लैसनर काफी समय से कॉम्बैट स्पोर्ट्स के बड़े स्टार बने रहे हैं। एमेच्योर रेसलिंग से लेकर मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स और प्रो रेसलिंग में भी उन्होंने खूब सफलता पाई है। इस इंटरव्यू में द बीस्ट ने अपनी सफलता का राज बताते हुए कहा,

"ये चीज़ें मुझे खुद नहीं मिली हैं, बल्कि मैंने इन्हें हासिल किया है। मैं जिस चीज़ को प्राप्त करने के बारे में सोच लेता हूं, उसे हासिल कर ही दम लेता हूं। मैं एक बुचर, किसान, पिता और एक पति भी हूं और मैं हर चीज़ को प्रतिबद्ध होकर पूरा करता हूं। मुझे नहीं लगता कि अन्य लोग ऐसा कर सकते हैं। क्या तुम अपने काम को बेहतर ढंग से कर सकते हो? शायद तुम कर सकते हो और शायद सभी लोग ऐसा कर सकते हैं। मगर आलसीपना आपका सबसे बड़ा दुश्मन होता है और आलसीपना मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है।"

इस समय लैसनर का फोकस WrestleMania 38 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच पर है। आपको बता दें कि ये टाइटल यूनिफिकेशन मैच होगा, यानी इस समय WWE चैंपियन लैसनर और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस में से कोई एक ही WrestleMania 38 के बाद चैंपियन बना रह पाएगा।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now