Create
Notifications

"मैं एक किसान, पिता, पति हूं और हर काम में जी-जान लगा देता हूं"- WWE चैंपियन Brock Lesnar ने खोला अपनी सफलता का राज

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने दी खास प्रतिक्रिया
WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने दी खास प्रतिक्रिया
reaction-emoji
PANKAJ
visit

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने अपने करियर को लेकर इस बार बड़ा बयान दिया। ब्रॉक लैसनर ने बताया कि उन्होंने आजतक जो भी किया उसमें सफलता क्यों मिली। आप सभी को पता है कि WWE में ब्रॉक लैसनर का बहुत बड़ा नाम हैं। WWE में जितनी सफलता लैसनर ने हासिल की शायद आगे कोई नहीं कर पाएगा। WWE के अलावा NCAA रेसलिंग चैंपियन और UFC हैवीवेट चैंपियन भी लैसनर रह चुके हैं। रेसलमेनिया (WrestleMania) 30 में लैसनर ने अंडरटेकर की स्ट्रीक तोड़कर सभी को चौंका दिया था।

WWE में अभी तक ब्रॉक लैसनर का शानदार करियर रहा

44 साल के दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने The Pat McAfee Show में बहुत बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा,

मेरी सफलता मुझे लोगों ने नहीं दी। मैंने सफलता खुद हासिल की। ये मेरी मेहनत है। मैंने जो चाहा वो मुझे हमेशा मिला। हर काम के लिए मैंने अपना दिमाग लगाया और अपनी आत्मा तक दे दी। कोई काम ऐसा नहीं है जो मैंने ना किया। हर लिहाज से मैं परफेक्ट हूं। मैं एक किसान, पिता, पति हूं और हर काम में जी-जान लगा देता हूं। ये सब हासिल करने के लिए मैंने सबकुछ किया। मुझे नहीं लगता कि इसमें लोगों का कोई हाथ रहा। मुझे लगता है कि मेरे जैसा हर कोई कर सकता है। अगर आप आलस को हटा दें तो सबकुछ कर सकते हैं।

लैसनर की राइवलरी अभी तक रोमन रेंस के साथ शानदार रही। लंबे ब्रेक के बाद पिछले साल अगस्त में ब्रॉक लैसनर ने वापसी की। इस बार अलग रोल में ब्रॉक लैसनर नजर आ रहे हैं। अपने कैरेक्टर में पूरी तरह लैसनर ने बदलाव कर लिया है। फैंस को लैसनर का ये नया अवतार काफी अच्छा लग रहा है।

रिंग में अभी तक जबरदस्त काम भी लैसनर ने किया। पॉल हेमन उनके साथ नहीं है और फिर भी काफी अच्छा काम वो कर रहे हैं। लैसनर अपने प्रोमो खुद दे रहे हैं। शायद ये काम करते हुए फैंस ने पहले उन्हें कम देखा होगा। खैर कुछ हफ्तों बाद WrestleMania 38 में रोमन रेंस के साथ लैसनर का तगड़ा मुकाबला होगा। दोनों के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा और फैंस को इस मैच में काफी मजा आएगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now