ब्रॉक लैसनर की वापसी और फ्यूचर को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आई

Enter caption

डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन ब्रॉक लैसनर जो चाहते हैं वो होता है। सर्वाइवर सीरीज में रे मिस्टीरियो के खिलाफ जीतने के बाद से ब्रॉक लैसनर टीवी पर नजर नहीं आए है। रॉ में फिर से वो फुल टाइम चैंपियन के तौर पर नजर नहीं आ रहे हैं। जिस वजह से कई फैंस उन्हें पसंद नहीं करते हैं। लेकिन फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। केजसाइट शीट्स के अनुसार ब्रॉक लैसनर के लिए अगले साल WWE का बड़ा प्लान है। और वो अगले साल की शुरूआत में जल्द वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें:- 4 मौके जब WWE सुपरस्टार्स के बीच असल जीवन में लड़ाई हुई

इस समय इस बात की काफी चर्चाएं चल रही है कि अगले साल रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला किसके साथ होगा। इसमें सबसे पहला नाम केन वैलासकेज का सामने आ रहा है। कई रिपोर्ट्स में इस बात पर जोर दिया गया है कि केन वापसी करेंगे। एक बात और भी ये सामने आई है कि अगर केन वापस नहीं आते है तो फिर रैंडी ऑर्टन या केविन ओवेंस के साथ लैसनर का मुकाबला हो सकता है।

हालांकि ये बात अभी साफ नहीं है कि लैसनर रॉ में कब वापसी करेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि रॉयल रंबल से पहले अंतिम रॉ में वो वापसी कर सकते हैं। कोफी किंग्सटन को हराकर स्मैकडाउन में लैसनर ने WWE चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद केन वैलासकेज और रे मिस्टीरियो के खिलाफ लैसनर ने इस चैंपियनशिप को डिफेंड किया है।

youtube-cover