WWE Raw के 1500वें एपिसोड में Brock Lesnar ने किया बड़ा ऐलान, Roman Reigns और Paul Heyman की हालत होगी खराब?

WWE रॉ (Raw) में खास अंदाज में ब्रॉक लैसनर नजर आए
WWE रॉ (Raw) में खास अंदाज में ब्रॉक लैसनर नजर आए

Elimination Chamber 2022 के बाद WWE रॉ (Raw) के पहले एपिसोड की शुरूआत ब्रॉक लैसनर ने की। एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने WWE चैंपियनशिप जीती थी। लैसनर ने जब टाइटल के साथ एंट्री की तो फैंस खुश हो गए। लैसनर ने भी खास एंट्री की। फैंस से हाथ मिलाते हुए वो नजर आए। आपको बता दें ये Raw का 1500वां एपिसोड था।

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन का हुआ आमना-सामना

ब्रॉक लैसनर का रिंग में फैंस ने शानदार अंदाज में स्वागत किया। फैंस ने लैसनर को खूब चीयर किया और इसका पूरा मजा उन्होंने उठाया। इसके बाद लैसनर ने भी अपने फैंस को धन्यवाद किया। लैसनर अपनी अगली बात बोलने ही वाले थे कि पॉल हेमन ने एंट्री कर ली थी। फैंस ने पॉल हेमन को बू किया। पॉल हेमन ने रैंप पर खड़े होकर ही अपनी बात रखी क्योंकि लैसनर ने उन्हें आगे आने से मना कर दिया था।

पॉल हेमन ने इस दौरान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की जमकर तारीफ की। ब्रॉक लैसनर को इस दौरान पॉल हेमन ने धमकी भी दी। पॉल हेमन ने कहा कि MSG में ब्रॉक लैसनर अपना टाइटल डिफेंड करेंगे और इस लिहाज से उनका मेनिया में जाना काफी मुश्किल है।

लैसनर ने इसके बाद पॉल हेमन को बेकार इंसान बताया। पॉल हेमन ये सुनकर जरूर गुस्सा हो गए। लैसनर ने कहा कि पॉल हेमन के बिना भी वो बहुत कुछ कर सकते हैं। लैसनर ने इसके बाद बडा़ ऐलान करते हुए कहा कि इस हफ्ते वो ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान वहां पर मौजूद रहेंगे। ये सुनकर पॉल हेमन की थोड़ा हालत खराब हो गई थी।

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में अब काफी मजा आएगा। लंबे समय बाद रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना होगा। फैंस को अब इस राइवलरी में बहुत मजा आएगा। वैसे ये खबर सुनकर जरूर रोमन रेंस की हालत भी खराब हो गई होगी। लैसनर ब्लू ब्रांड में जाएंगे तो फिर कुछ ना कुछ बवाल जरूर होगा। रोमन रेंस और पॉल हेमन को इस चीज़ से सतर्क रहना पड़ेगा। अब देखना होगा कि लैसनर ब्लू ब्रांड में एंट्री कर क्या बवाल मचाएंगे।

Quick Links