WrestleMania 38 से पहले Brock Lesnar के बड़े मैच का हुआ ऐलान, दिग्गज के खिलाफ WWE चैंपियनशिप करेंगे डिफेंड

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) इवेंट में कुछ दिन पहले ब्रॉक लैसनर ने WWE चैंपियनशिप जीती थी। अब जल्द ही वो अपनी WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। 5 मार्च को दुनिया के सबसे प्रसिद्ध एरीना मैडिसन स्क्वायर गार्डन में ब्रॉक लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर को लेकर किया बड़ा ऐलान

WWE Raw में ब्रॉक लैसनर के अगले टाइटल डिफेंस के बारे में बताया गया। Elimination Chamber 2022 में हुए WWE चैंपियनशिप मैच से बॉबी लैश्ले बिना लड़े ही बाहर हो गए थे। उन्हें मैच के दौरान इंजरी आ गई थी। इसके बाद बाकी सुपरस्टार्स को ब्रॉक लैसनर ने एलिमिनेट करते हुए WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

WWE Raw में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर का फैंस ने जबरदस्त अंदाज में स्वागत किया। फैंस ने बहुत चीयर ब्रॉक लैसनर को किया। पॉल हेमन ने इसके बाद दखलअंदाजी की। पॉल हेमन ने ही ब्रॉक लैसनर के टाइटल डिफेंस के बारे में बताया। पॉल हेमन ने कहा कि MSG में 5 मार्च को ब्रॉक लैसनर अपना टाइटल डिफेंड करेंगे।

मजेदार बात ये है कि लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। पॉल हेमन ने ही ये बात बताई। पॉल हेमन ने बॉबी लैश्ले के जल्द सही होकर रिंग में वापसी की उम्मीद जताई। पॉल हेमन ने कहा कि अगर लैश्ले वापसी नहीं कर पाएंगे तो फिर लैसनर को नया प्रतिद्वंदी जरूर मिलेगा।

बैकस्टेज रिपोर्ट के अनुसार बॉबी लैश्ले अगले चार महीने तक रिंग में नजर नहीं आएंगे। लैश्ले शायद अब अपनी शोल्डर की सर्जरी कराएंगे और इसमें काफी वक्त लगेगा। WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। पिछले हफ्ते ही इस मैच का ऑफिशियल ऐलान हुआ था। अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी लैसनर नजर आएंगे। रोमन रेंस के साथ उनका आमना-सामना होगा। इस दौरान काफी मजा फैंस को आएगा। काफी लंबे समय बाद दोनों एक-दूसरे के सामने होंगे। फैंस को काफी मजा अब अगले एपिसोड में आएगा।