Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown में आकर ब्रॉक लैसनर पर अटैक करने वाले केन वैलासकेज की चेस्ट पर बने टैटू का क्या मतलब है?

SENIOR ANALYST
फ़ीचर
Modified 21 Dec 2019, 00:42 IST

Enter caption

पिछले हफ्ते FOX नेटवर्क पर स्मैकडाउन के पहले एपिसोड में ब्रॉक लैसनर ने कोफी किंग्सटन को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की। ब्रॉक लैसनर जीत का जश्न मना पाते उससे पहले ही रे मिस्टीरियो, केन वैलासकेज के साथ नजर आए। वैलासकेज ने रिंग में आकर ब्रॉक लैसनर को पंच मारने शुरु कर दिए। द बीस्ट जैसे-तैसे खुद को रिंग से बचाकर भाग गए।

सभी WWE फैंस ने केन वैलासकेज को देखा और हमने उनसे जुड़ी कई अहम जानकारियां आप तक पहुंचाई। आपको बता दें कि केन की छाती पर बड़े-बड़े अक्षरों में 'Brown Pride' नाम का टैटू बना हुआ है। केन वैलासेकज ने करीब 8 साल पहले अपने इस टैटू के बारे में बयान दिया था और बताया था कि उनके इस टैटू का मतलब क्या है।

"मैंने दो कारणों से इस टैटू को बनवाया। पहला ये कि अमेरिका आने के लिए मेरे माता-पिता ने बहुत संघर्ष किया। ये टैटू इस बात को दर्शाता है कि हम जहां से (मैक्सिको) आए हैंं, हमें उस पर गर्व है। हम मेहनती लोगों के रूप में जाने जाते हैं। दूसरा कारण ये है कि जब मैं बड़ा हो रहा था तो रोल मॉडल के रूप में किसे देखूं, इस बात को समझ नहीं पा रहा था। मेरे साइज जितना मैक्सिकन कोई भी नहीं था, जिसे देखकर कुछ सीख सकूं। इसलिए मैंने अपनी चेस्ट पर 'Brown Pride' लिखवाया ताकि लोग जान सकें कि मैं मैक्सिकन हूं और मुझे इस पर गर्व है।"

ये भी पढ़ें: लगभग 5 सेकेंड्स में चैंपियन बनने के बाद अपने पुराने दुश्मन को देख रिंग छोड़कर भागे ब्रॉक लैसनर

साल 2006 में MMA (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स) डेब्यू करने वाले वैलासकेज कॉम्बैट स्पोर्ट्स की दुनिया का बड़ा नाम हैं। उन्होंने UFC में रहते हुए तबके वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ब्रॉक लैसनर को हराकर टाइटल जीता था। केन ने इसी साल मैक्सिको की AAA लूचा लिब्रे के लिए रेसलिंग रिंग में डेब्यू कर खूब वाहवाही लूटी।

केन वैलासकेज द्वारा ब्रॉक लैसनर पर हमला करने के बाद दोनों दिग्गजों के बीच मैच की संभावना बन गई है। अब देखना होगा कि इनके बीच मैच की घोषणा कब की जाती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 09 Oct 2019, 10:17 IST
Advertisement
Fetching more content...