Create
Notifications

Crown Jewel में हार के बाद हैंगआउट करते हुए नजर आए ब्रॉक लैसनर, WWE के 2 फेमस सुपरस्टार्स के साथ तस्वीर हुई वायरल

WWE Crown Jewel में ब्रॉक लैसनर को मिली थी हार
WWE Crown Jewel में ब्रॉक लैसनर को मिली थी हार
PANKAJ
visit

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हार का सामना करना पड़ा था। रोमन रेंस (Roman Reigns) ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में लैसनर को हराया। हार के बाद रियाद, सऊदी अरब में लैसनर हैंगआउट करते हुए नजर आए। हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) और शेल्टन बेंजामिन (Shelton Benjamin) भी इस दौरान ब्रॉक लैसनर के साथ थे। एक फैन ने ब्रॉक लैसनर की इस तस्वीर को कैद किया और ट्विटर पर पोस्ट कर दी। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल अब हो रही है।

Brock Lesnar with Baron Corbin and Shelton Benjamin. #WWECrownJewel#RiyadhSeason https://t.co/hFaSeUKAPI

WWE Smackdown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस और द उसोज पर हमला किया

वैसे WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर की इस तरह तस्वीरें कम ही नजर आती है। लैसनर काफी प्राइवेट लाइफ जीते हैं। लैसनर इससे पहले कई बार कह चुके हैं कि उन्हें इस तरह फेम की जरूरत नहीं है। इस बार एक फैन ने इस तस्वीर को वायरल कर दिया।

youtube-cover

Crown Jewel में ब्रॉक लैसनर को हार का सामना करना पड़ा था। रोमन रेंस के साथ उनका मैच जबरदस्त रहा। द उसोज अगर दखलअंदाजी नहीं करते तो शायद मैच का रिजल्ट कुछ अलग होता। लैसनर भी इस बात से काफी गुस्से में नजर आए। लैसनर ने ये गुस्सा ब्लू ब्रांड के एपिसोड में निकाला। द उसोज और रोमन रेंस के ऊपर लैसनर ने एंट्री कर हमला किया। यहां तक की WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स को भी लैसनर ने एफ-5 मार दिया। लैसनर को अब WWE ने अनिश्चिकाल के लिए कंपनी से सस्पेंड कर दिया है।

लैसनर अब WWE कब वापसी करेंगे इसके बारे में कुछ पता नहीं है। रोमन रेंस को भी नए प्रतिद्वंदी की जरूरत होगी। लैसनर अब शायद कुछ समय के लिए WWE में नजर नहीं आएंगे। इस वजह से ही उन्हें सस्पेंड किया गया है। WWE ने रोमन रेंस और लैसनर की राइवलरी को शायद अभी रोक दिया है। आगे जाकर फिर से ये राइवलरी फैंस को देखने को मिलेगी। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ड्रू मैकइंटायर अब रोमन रेंस को चुनौती देंगे। जल्द ही मैकइंटायर और रेंस के बीच तगड़ा मैच फैंस को देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now