WWE के बाहर अलग अंदाज में दिग्गज ब्रॉक लैसनर आए नजर, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर खास अंदाज में नजर आए
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर खास अंदाज में नजर आए

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को आपने रिंग के बाहर पब्लिक स्थान पर कम ही देखा होगा। ना ही उनकी कोई अलग तरह की तस्वीर देखी होगी। कभी-कभार ही ब्रॉक लैसनर अलग अंदाज में नजर आते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। सोशल मीडिया पर लैसनर की इस बार खास तस्वीर वायरल हो रही है। लैसनर नाइट आउट के दौरान मस्ती करते हुए नजर आए। फैंस ने भी पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन लैसनर की इस तस्वीर को ट्विटर पर डाल दिया। अगर आप इस तस्वीर को देखेंगे तो लैसनर का ये अंदाज आपको काफी पसंद आएगा।

WWE Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस के साथ होगा ब्रॉक लैसनर का मुकाबला

ब्रॉक लैसनर हमेशा अपनी प्राइवेट लाइफस्टाइल को मेंटेन कर के चलते हैं। मीडिया के सामने आना लैसनर बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। बहुत ही कम तस्वीर लैसनर की वायरल हुई है। जुलाई में इस साल लैसनर का नया लुक सामने आया है। Bearded Butcher को ज्वाइन करते हुए उनकी तस्वीर सामने आई थी। इसके बाद लैसनर काफी चर्चा में आ गए थे।

WWE Day 1 पीपीवी में लैसनर का मुकाबला रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। 1 जनवरी, 2022 को इस पीपीवी का आयोजन किया जाएगा। लैसनर और रोमन रेंस की राइवलरी इस समय जबरदस्त चल रही है। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में इस राइवलरी में नया मोड़ आ गया है। रोमन रेंस ने पॉल हेमन के ऊपर अटैक कर दिया था। इसके बाद लैसनर ने आकर पॉल हेमन को बचाया। लैसनर ने द उसोज और रोमन रेंस को भी धराशाई कर दिया। पॉल हेमन शायद अब लैसनर के साथ नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर पीपीवी में होने वाला मैच काफी मजेदार हो जाएगा।

ब्लू ब्रांड के अगले हफ्ते के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिलेगा। कई बातें भी आगे के लिए क्लियर हो जाएंगी। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन जबरदस्त चल रहा है। 480 दिन से ज्यादा उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए। लैसनर अब नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर रोमन रेंस की बादशाहत खत्म हो जाएगी।