WWE में Brock Lesnar की पूर्व चैंपियन के खिलाफ दुश्मनी SummerSlam तक रह सकती है जारी, रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

..
WWE
पूर्व WWE चैंपियन Brock Lesnar की दुश्मनी इस समय कोडी रोड्स के खिलाफ चल रही है

Brock Lesnar and Cody Rhodes: WWE बैकलैश (Backlash 2023) के मेन इवेंट में फैंस को पहली बार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच मुकाबला देखने मिला था। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दोनों स्टार्स की दुश्मनी के बारे में अपडेट दिया गया है।

Backlash प्रीमियम लाइव इवेंट में अमेरिकन नाइटमेयर के नाम से मशहूर कोडी रोड्स ने बीस्ट को हराया था। इसके बाद हुए हालिया रेड ब्रांड शो में लैसनर ने वापसी करते वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट में हो रहे मैच के बीच में रोड्स पर जबरदस्त हमला कर दिया था। उन्होंने Royal Rumble 2023 के विनर को अनाउंसर डेस्क पर F5 लगाया और Night of Champions में मैच के लिए चुनौती दी।

कोडी रोड्स ने इस चुनौती को स्वीकार कर लिया है और WWE ने भी अगले प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए इस मुकाबले को ऑफिशियल कर दिया गया है।

कुछ समय पहले कई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि लैसनर और रोड्स की दुश्मनी Backlash PLE में खत्म नहीं होगी। Xero News ने अपनी हालिया रिपोर्ट में जानकारी दी है कि दोनों सुपरस्टार्स के बीच यह दुश्मनी SummerSlam प्रीमियम लाइव इवेंट तक जारी रह सकती है। आप यह ट्वीट यहां देख सकते हैं,

जानिए अभी तक क्या हुआ है पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स की स्टोरीलाइन में

WWE WrestleMania 39 के बाद हुए Raw के सैगमेंट में कोडी रोड्स ने रोमन रेंस और ब्लडलाइन को कंफ्रंट किया था, जिसके बाद लैसनर ने वापसी करते हुए कोडी का साथ दिया था। शो के मेन इवेंट में रोड्स और लैसनर का मुकाबला रेंस और सोलो सिकोआ के खिलाफ बुक किया गया था। मेन इवेंट में मैच शुरू होने से पहले ही बीस्ट ने कोडी पर जबरदस्त हमला कर दिया था।

कुछ ही दिनों बाद रोड्स ने वापसी करते हुए लैसनर को Backlash PLE में मैच के लिए चुनौती दी। हाल ही में हुए Backlash PLE में कोडी ने लैसनर को रोल-अप के जरिए मात दी। अब लगभग साफ हो चुका है कि Night of Champions में फिर से दोनों स्टार्स एक-दूसरे से लड़ते हुए नजर आएंगे।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।