Create

ब्रॉक लैसनर और द अंडरटेकर के बीच WWE में हुई जबरदस्त लड़ाई, पूरे लॉकररूम को इन दोनों को करना पड़ा था अलग

WWE दिग्गज अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर
WWE दिग्गज अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और द अंडरटेकर (The Undertaker) की WWE में दुश्मनी हर किसी को याद होगी। दोनों के बीच समरस्लैम (SummerSlam 2015) में एक जबरदस्त मैच देखने को मिला था। उनके बीच स्टोरीलाइन काफी धमाकेदार साबित हुई थी। इस दौरान Raw के एक एपिसोड में उनके बीच जबरदस्त तरीके से लड़ाई देखने को मिली थी और पूरा रोस्टर उन्हें रोक नहीं पाया था।

ब्रॉक लैसनर और द अंडरटेकर के बीच WWE में हुआ था जबरदस्त ब्रॉल

20 जुलाई 2015 को WWE Raw के एपिसोड में द अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी में एक बड़ा मोड़ आया। पॉल हेमन शो के दौरान प्रोमो कट कर रहे थे और उन्होंने यहां अंडरटेकर के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि लैसनर ने ही टेकर की स्ट्रीक तोड़ी थी। हेमन ने इसके अलावा काफी सारी चीज़ों को लेकर बात की। अचानक से लाइट बंद हो गई और द अंडरटेकर ने रिंग में आ गए।

उन्होंने पॉल हेमन पर हमला करने का निर्णय लिया लेकिन इसके पहले ब्रॉक लैसनर का थीम सॉन्ग बजा और उन्होंने एंट्री की। आते ही अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर के बीच तगड़ा ब्रॉल देखने को मिला। इस दौरान लैसनर भारी पड़े लेकिन ट्रिपल एच स्टेज एरिया पर आए और उन्होंने कई सारे गार्ड्स को बुलाया।

youtube-cover

इतने सारे गार्ड्स भी अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर को रोक नहीं पाए। इसके बाद ट्रिपल एच ने पूरे रोस्टर को बुलाया। सभी WWE सुपरस्टार्स ने दोनों को पूरी तरह अलग करने की कोशिश की। उन्हें रिंग के अलग-अलग कोने पर लेकर गए। इसके बावजूद वो नहीं रुके। लैसनर रिंग से बाहर हो गए और फिर दूसरी ओर जाकर द डेडमैन को निशाना बनाया।

ट्रिपल एच ने ब्रॉक लैसनर को बाहर ले जाने का आदेश दिया। ब्रॉक ने WWE सुपरस्टार्स को चकमा दिया और एक बार फिर अंडरटेकर पर हमला करने लगे। पूरी रिंग WWE सुपरस्टार्स से भार चुकी थी। फैंस का रिएक्शन भी काफी जबरदस्त रहा था। उनके बीच रिंग के बाहर भी ब्रॉल हुआ। बाद में सुपरस्टार्स लैसनर को खींचकर बैकस्टेज ले गए।

youtube-cover

उनके बीच सिर्फ रिंग तक ही लड़ाई नहीं हुई। बैकस्टेज भी दोनों के बीच फाइट हुई और इस बार भी उन्हें अलग कर पाना मुश्किल था। लैसनर और टेकर एक-दूसरे से काफी ज्यादा गुस्सा थे। लैसनर को रोका गया और उन्हें समझाया गया। लैसनर समझ गए और फिर उनके हाथ बांधकर उन्हें ले जाया गया। उनके बीच यह ब्रॉल सालों तक फैंस को याद रहेगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...