Create

WWE न्यूज: WrestleMania 35 के बैकस्टेज में ब्रॉक लैसनर ने विंस मैकमैहन के साथ किया था बुरा बर्ताव

Enter caption

रैसलमेनिया 35 अभी भी चर्चा में बना हुआ है। अब एक खबर ये आ रही है कि रैसलमेनिया के बैकस्टेज में ब्रॉक लैसनर और विंस मैकमैहन के बीच एक जबरदस्त हादसा हो गया। और ये ब्रॉक लैसनर को लेकर है कि वो इस बात पर विंस मैकमैहन से उलझ गए आखिर उनका और सैथ रॉलिंस का मैच पहले क्यों करा दिया गया।

रैसलमेनिया 35 के शुरूआत में ही बहुत बड़ा झटका फैंस को लगा था। पॉल हेेमन ने सरप्राइज एंट्री की और सबसे पहला मैच सैथ रॉलिंस और लैसनर का हुआ था। डेव मैल्टजर की रिपोर्ट में ये कहा गया था कि ये मैच लैसनर और पॉल हेमन की सहमति के बाद ही सबसे पहले कराया गया था। इसके पीछे ये कारण था कि शुरू से ही फैंस को बड़ा मोमेंट देने की तैयारी की जा रही थी।

लेकिन ये रिपोर्ट सब खारिज हो गई है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार कुछ और ही खबर सामने आ रही है। स्लाइस रैसलिंग की रिपोर्ट के अनुसार ब्रॉक लैसनर ने विंस मैकमैहन को इस बात के लिए काफी सुनाया कि उनका मैच अंतिम में क्यों नहीं कराया गया। जब उन्हें पता चला कि अंतिम में उनका मैच नहीं होगा तो उन्होंने फिर ये कहा कि पहले ही उनका मैच करा दिया जाए। इस बात की पुष्टि एज के पॉडकास्ट में हुई। जहां पर ये बताया गया कि लैसनर ने पहले खुद ही कहा था कि उनका मैच पहले कराया जाए। इसलिए ये किसी को नहीं पता था कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच कब होगा। रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि मैच के तुरंत बाद ही हेलिकॉप्टर से ब्रॉक लैसनर चले गए थे। इस बात को लेकर विंस मैकमैहन और लैसनर के बीच काफी कहासुनी भी हुई थी।

रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस के खिलाफ ब्रॉक लैसनर अपना यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हार गए। अब लैसनर की वापसी यहां कब होगी ये किसी को नहीं पता है। अगस्त के महीने में यूएफसी में डेनियल के साथ उनका मैच भी होना है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment