Create

WWE से सस्पेंड होने के बाद ब्रॉक लैसनर की वापसी का हुआ ऐलान, बड़े शो का टिकट लेकर चौंकाया

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE ने कुछ दिन पहले ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को सस्पेंड कर दिया था। उनकी वापसी को लेकर कई बातें अब सामने आ गई है। संभावित तौर पर उनकी वापसी का खुलासा भी हो गया है। 10 दिसंबर को स्टेपल्स सेंटर, लॉस एंजेलिस में ब्लू ब्रांड का एपिसोड होगा। स्टेपल्स सेंटर ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए बड़ा खुलासा इस बार कर दिया। ब्रॉक लैसनर ने रिंगसाइड का टिकट इस एपिसोड के लिए बुक किया है। यानी की इस एपिसोड में ब्रॉक लैसनर नजर आ सकते हैं।

The suspended Brock Lesnar vows to buy a ringside seat in Los Angeles for @WWE Friday Night Smackdown on December 10! Get yours: stpls.la/wwe21tw https://t.co/euSyXGDNOL

WWE ने कुछ हफ्ते पहले ब्रॉक लैसनर को कंपनी से सस्पेंड कर दिया था

SummerSlam 2021 में इस बार ब्रॉक लैसनर ने वापसी कर फैंस को सरप्राइज दिया था। इसके बाद रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी। दोनों के बीच शानदार राइवलरी देखने को मिली। पॉल हेमन ने इस राइवलरी में जबरदस्त रोल निभाया था।WWE Crown Jewel 2021 में कुछ हफ्ते पहले लैसनर और रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। द उसोज की वजह से लैसनर को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

लैसनर इस हार से काफी गुस्सा हो गए थे। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में लैसनर ने द उसोज और रोमन रेंस के ऊपर अटैक किया था। इसके बाद WWE ऑफिशियल को भी लैसनर ने धराशाई किया। इस बवाल के कारण कंपनी ने लैसनर को सस्पेंड कर दिया था। लैसनर ने गुस्से में आकर फिर एडम पीयर्स को भी दो एफ-5 दे दिए। इसके अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में लैसनर को एक मिलियन डॉलर का जुर्माना भी लगा दिया गया।

लैसनर ने यहां से संकेत दे दिए थे कि रेंस के साथ उनकी राइवलरी खत्म नहीं हुई है। अब लैसनर की वापसी का इंतजार सभी कर रहे हैं। कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि अगले साल लैसनर वापसी करेंगे लेकिन एक बड़ा खुलासा अब हो गया। लैसनर ने 10 दिसंबर को होने वाले ब्लू ब्रांड के एपिसोड का टिकट लिया है। यानी की वो इस शो में आकर फिर से कुछ ना कुछ बवाल मचाएंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...