"ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच WWE कभी मैच बुक नहीं करना चाहता''

Ankit
बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर
बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर

लियो रश ने खुलासा किया है कि बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच का कोई प्लान WWE का कभी था ही नहीं। Inside The Ropes with Kenny McIntosh में दस्तक देकर लियो रश ने काफी सारी बातें की। लियो ने लैश्ले के साथ टीम के बारे में भी बताया। लियो ने रॉ में साल 2018 के दौरान लैश्ले के साथ मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। कुछ समय पहले ये जोड़ी तोड़ दी गई , जबकि लियो रश को WWE से रिलीज कर दिया गया।

लियो रश पूर्व NXT क्रूजरवेट चैंपियन हैं जिन्हें 15 अप्रैल 2020 को WWE ने बाहर का रास्ता दिखाया। कोरोना वायरस के कारण आई मंदी के चलते कई सुपरस्टार्स रिलीज हुए।

WWE में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच चाहते हैं बॉबी लैश्ले

लियो रश ने बताया कि जब वो और लैश्ले मैच के बारे में बात करने का सोचते थे तब पता लगता था कि WWE का ऐसा कोई प्लान नहीं है।

'ये मेरा और बॉबी लैश्ले का प्लान था, मुझे नहीं लगता कि कंपनी ने कभी सोचा भी है। हम हमेशा कोशिश करते थे कि मैच किसी तरह बुक हो। सभी को पता है कि बॉबी WWE में क्यों आए हैं। वो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ना चाहते हैं। दोनों का कद काठी जबरदस्त है और अगर ये मैच होता तो शानदार होता लेकिन कुछ नहीं हो सका। '

इसके अलावा लियो रश ने ये भी बताया कि उनके रिश्ते ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन के साथ काफी अच्छे थे।

मेरे रिश्ता अचानक से पॉल हेमन के साथ बना। मैं प्रोमो क्लास में था जब मैं NXT में हुआ करता था। पॉल हेमन मुझे उस दौरान देख रहे थे। उन्होंने मुझे बुलाया और कहा कि तुम कितना अच्छा प्रोमो देते हो। जिसके बाद मुझे रॉ में भेजा गया।

खैर, काफी सारे फैंस अब चाहते हैं कि WWE में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का मैच हो लेकिन अगर लियो रश की बातों में सच्चाई है तो इस मैच के लिए अभी काफी वक्त हैं।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now