Create
Notifications
Advertisement

43 साल के रेसलर का सपना होगा पूरा, WWE में मिलेगा ब्रॉक लैसनर के खिलाफ ड्रीम मैच?

  • WWE में से काफी सारे रेसलर्स चले जाते हैं लेकिन अच्छे सुपरस्टार्स को कंपनी फिर से मौका देती है।
न्यूज़
Modified 25 Feb 2020, 17:10 IST

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

WWE में से काफी सारे रेसलर्स चले जाते हैं लेकिन अच्छे सुपरस्टार्स को कंपनी फिर से मौका देती है। ड्रू मैकइंटायर सबसे बड़ा उदाहरण हैं। इसके अलावा कंपनी में वापसी करने वालों में 43 साल के बॉबी लैश्ले का भी नाम आता है। पूर्व ECW चैंपियन बॉबी लैश्ले ने साल 2018 में जबरदस्त वापसी की। सभी को लगा था कि कंपनी को एक मेन इवेंटर मिल गया है लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें-Raw के मेन इवेंट में जबरदस्त हंगामे के बाद फेमस सुपरस्टार पर फूटा फैंस का गुस्सा

बॉबी लैश्ले अपना असर दिखाने में चूंक गए। लैश्ले ने रोमन रेंस के साथ भी मैच लड़ा लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। हाल ही में बॉबी लैश्ले को लव स्टोरी में डाला गया और टीवी पर लाना के साथ उनकी शादी दिखाई गई। लैश्ले की लड़ाई रुसेव से चली लेकिन कुछ खास नहीं रही।

अब बताया जा रहा है कि WWE लैश्ले के लिए उनका ड्रीम मैच प्लान कर रहा है, जिसकी चर्चा सालों से चल रही है। ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का मैच फैंस काफी समय से देखना चाहते हैं लेकिन कभी WWE में मुमकिन नहीं हो पाया।

टॉम कोलोहू और कोरी गंज की रिपोर्ट में बताया गया है कि कंपनी लैश्ले को जबरदस्त तरीके से लैसनर के खिलाफ बुक करने का सोच रहा है। बताया गया है कि रुसेव के साथ कहानी खत्म होने पर WWE लैश्ले के लिए प्लान बनाएगा।

WWE बॉबी लैश्ले को मजबूत दिखाना चाहता है। साफ है कि कंपनी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर का मैच करवाना चाहता है। इसलिए लैश्ले को तगड़ा दिखाया जा रहा है। अगर ये होता है तो काफी सही होगा।

जानकारी के लिए बता दें कि लैश्ले ने वापसी के बाद काफी सारे इंटरव्यू में बोला था कि वो लैसनर से ड्रीम मैच लड़ने के लिए WWE आए हैं। बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर का ड्रीम मैच कब होता और किस तरह स्टोरीलाइन बनती है ये देखना दिलस्चप होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Published 25 Feb 2020, 17:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit