Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर को WWE ने दी बहुत बड़ी सजा, कंपनी ने बड़ा कदम उठाते हुए 1 मिलियन डॉलर का लगाया जुर्माना

WWE ने दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर लिया बड़ा फैसला
WWE ने दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर लिया बड़ा फैसला
PANKAJ
visit

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने काफी बवाल मचाया था। WWE ने कड़ा कदम उठाते हुए अनिश्चिकाल के लिए ब्रॉक लैसनर को कंपनी से सस्पेंड कर दिया था। अब एक और बड़ी सजा लैसनर को मिल गई है। WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स के ऊपर अटैक करने के कारण लैसनर के ऊपर कंपनी ने एक मिलियन डॉलर का जुर्माना लगा दिया है। WWE ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इसकी जानकारी दी।

BREAKING: @BrockLesnar has been fined $1 MILLION for his attack on @ScrapDaddyAP. #SmackDown https://t.co/nCynpL3HlP

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते एडम पीयर्स के ऊपर लैसनर ने खतरनाक अटैक किया था

SmackDown में पिछले हफ्ते एंट्री कर रोमन रेंस और द उसोज के ऊपर लैसनर ने अटैक किया था। इस दौरान बैकस्टेज से आए सुपरस्टार्स और WWE ऑफिशियल्स पर भी लैसनर ने अपना गुस्सा दिखाया। इसके बाद एडम पीयर्स ने बड़ा ऐलान किया था। पीयर्स ने कहा कि ब्रॉक लैसनर को सस्पेंड कर दिया गया है। ये बात सुनकर फिर से लैसनर गुस्से में आ गए थे। लैसनर ने रिंग में आकर एडम पीयर्स को दो एफ-5 लगा दिए।

लैसनर पर WWE ने इस बार बहुत बड़ा जुर्माना लगाया है। कंपनी ने बहुत बड़ा फैसला लैसनर के ऊपर लिया है। वैसे लैसनर इससे पहले भी इस तरह का गुस्सा रिंग में दिखा चुके हैं लेकिन इस बार काफी महंगा उन्हें ये काम पड़ गया।

"Due to his actions tonight, I am indefinitely suspending @BrockLesnar."#SmackDown @ScrapDaddyAP https://t.co/PqjYBqNSuZ

रोमन रेंस और लैसनर की राइवलरी अभी रोक दी गई है। लैसनर अब WWE रिंग में कब वापसी करेंगे ये देखने वाली बात होगी। Crown Jewel में हाल ही में रोमन रेंस के खिलाफ लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी। इसका गुस्सा ही पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में लैसनर ने निकाला। लैसनर ने अपने इस अटैक से ये संकेत दे दिए थे कि रेंस के साथ उनकी राइवलरी खत्म नहीं हुई है। शायद अब इस साल लैसनर WWE टीवी पर नजर नहीं आएंगे। अगले साल की शुरूआत में लैसनर की वापसी होगी। वापसी के बाद एक बार फिर वो रेंस के साथ राइवलरी में आ सकते हैं। खैर कंपनी द्वारा लगाए गए जुर्माने पर लैसनर की अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now