Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर की धमाकेदार जीत पर पॉल हेमन ने की जमकर तारीफ

न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 21:15 IST

Enter caption

रॉयल रंबल पीपीवी में ब्रॉक लैसनर ने अपने यूनिवर्सल टाइटल को एक बार फिर से डिफेंड कर लिया है। ये पहला मौका था जब ब्रॉक लैसनर किसी पीपीवी में फिन बैलर के खिलाफ लड़ रहे थे। इस धमाकेदार मैच का अंत लैसनर की जीत से हुआ लेकिन फिन बैलर ने जिस तरह का प्रदर्शन दिखाया उसने सभी का दिल जीत लिया। हालांकि लैसनर के एडवोक्ट पॉल हेमन ने ब्रॉक की तारीफ की है।

फिन बैलर ने रॉ के दौरान यूनिवर्सल टाइटल का मैच हासिल किया था। ऐसा माना जा रहा था कि कुछ फेरबदल देखने को मिल सकता है लेकिन रॉयल रंबल में ऐसा कुछ नहीं हुआ। मैच काफी धमाकेदार रहा, फिन बैलर ने जीत के लिए तरकश के सभी तीरों का इस्तेमाल किया लेकिन अंत में लैसनर ने सबमिशन से फिन बैलर को हरा दिया। मैच के बाद फिन बैलर को लैसनर एक F5 मार दिया।

लैसनर की जीत के बाद बैकस्टेज पॉल हेमन से उनकी जीत के बारे में पूछा गया। जिसके जवाब में हेमन ने कहा कि" ब्रॉक लैसनर ने रॉयल रंबल में फिन बैलर को हराकर बाइबल की डेविड Vs गोलायथ की कहानी को बदल दिया" ये हम इसलिए बोल रहे क्योंकि कुछ समय पहले रॉ में विंस ने फिन बैलर को डेविड बोला था। डेविड Vs गोलायथ , बाइबल में है जहां डेविड छोटे कद के थे जिन्होंने अपने से बड़े कद के गोलायथ को हरा दिया था लेकिन यहां लैसनर की जीत हुई है।


अब उम्मीद है कि ब्रॉक लैसनर अपने यूनिवर्सल टाइटल को रैसलमेनिया 35 के ग्रेंड स्टेज पर डिफेंड करेंगे। कयास लगाया जा रहा है कि लैसनर का मैच सैथ रॉलिंस के खिलाफ होगा क्योंकि रॉलिंस ने रंबल मैच जीता है।देखना होगा कि फिन बैलर के लिए WWE अब आगे क्या प्लान बनाता है और किस तरह लैसनर की कहानी आगे बढ़ती है।

Get WWE News in Hindi Here

Published 28 Jan 2019, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...