Create

"मेरा मुकाबला एक दिन जरूर होगा"-WWE के मौजूदा चैंपियन ने दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE NXT चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE NXT चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान

कुछ समय से WWE NXT सुपरस्टार ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) की तुलना ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से हो रही है। इस बार ब्रॉन ब्रेकर ने लैसनर को लेकर अपनी बात रखी। हाल ही में ब्रेकर ने NXT चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया। WWE ने अब ब्रेकर को तगड़ा पुश इस बार दिया है। ये बात तो तय है कि लैसनर के बहुत बड़े फैन ब्रेकर है और कई बार ये बात वो कह चुके हैं।

WWE NXT सुपरस्टार ब्रॉन ब्रेकर ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बडा़ बयान

NXT में ब्रेकर का शानदार रन चल रहा है। फ्यूचर में WWE के वो बहुत बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं। Day 1 में हाल ही में ब्रॉक लैसनर ने भी WWE चैंपियनशिप अपने नाम की। Sporting News को हाल ही में NXT चैंपियन ब्रेकर ने अपना इंटरव्यू दिया। ब्रेकर ने यहां पर ब्रॉक लैसनर की जमकर तारीफ की। ब्रेकर ने कहा,

ईमानदारी से कहूं तो मेरा मुकाबला एक दिन जरूर ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। असली मैन ब्रॉक लैसनर ही है और वो हमेशा लंबे समय तक काम करेंगे। WWE में अभी तक कई चीजें उन्होंने शानदार अंदाज में की है। UFC में भी जबरदस्त काम उन्होंने किया है। अगर लोग मेरी उनसे तुलना करते हैं तो ये अच्छी बात है। ब्रॉक लैसनर शानदार है। मुझे लैसनर तक पहुंचने के लिए अभी बहुत मेहनत करनी है। मैं हर दिन बेहतर होने की पूरी कोशिश करता हूं।

WWE NXT New Year's Evil शो में इस बार टॉमैसो सिएम्पा को हराकर 24 साल के ब्रॉन ब्रेकर ने NXT चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। ब्रेकर की उम्र अभी बहुत कम है और आने वाले समय में वो और भी नए कारनामे कर सकते हैं। अगर इस तरह ही ब्रेकर अच्छा प्रदर्शन करते रहे तो फिर उन्हें जल्द ही मेन रोस्टर में भी लाया जा सकता है। मेन रोस्टर में आने के बाद जरूर वो अपने ड्रीम मैच लड़ सकते हैं। मेन रोस्टर में इस समय ब्रॉक लैसनर का जलवा चल रहा है। ब्रेकर भी जल्द से जल्द मेन रोस्टर में आकर लैसनर के साथ ड्रीम मैच लड़ना चाहते होंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment