"WWE दिग्गज ने Brock Lesnar के खिलाफ दूसरी बार हारने से मना कर दिया था"- द बीस्ट के खिलाफ मैच को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Pankaj
WWE दिग्गज ने लैसनर को लेकर दी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने लैसनर को लेकर दी खास प्रतिक्रिया

Bruce Prichard: अपने WWE करियर में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने कई दिग्गजों को हराया। हल्क होगन (Hulk Hogan) को भी उन्होंने हराया था। WWE एक्जीक्यूटिव ब्रूस प्रिचार्ड (Bruce Prichard) ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि लैसनर के खिलाफ रीमैच में हल्क होगन नहीं हारना चाहते थे। ये बहुत ही चौंकाने वाली खबर प्रिचार्ड ने बताई है।

अगस्त 2002 में ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर ने हल्क होगन को सिंगल्स मैच में हराया था। होगन की हालत लैसनर ने खराब कर दी थी। लैसनर को यहां से WWE ने तगड़ा पुश दिया। SummerSlam 2002 में लैसनर ने द रॉक को हराकर वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद अफवाहें सामने आई थी कि Survivor Series के लिए लैसनर और हल्क होगन के बीच अनडिस्प्यूटेड वर्ल्ड टाइटल मैच होगा। आइडिया के मुताबिक यहां लैसनर अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लेते। हल्क होगन ने यहां पर लैसनर से दोबारा हारने के लिए मना कर दिया था।

WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर और हल्क होगन को लेकर दिया बड़ा बयान

ब्रूस प्रिचार्ड ने अपने पॉडकास्ट पर कहा,

हल्क होगन कुछ अलग सोच रहे थे। हल्क होगन ने कहा था कि लैसनर एक बार उन्हें हरा चुके हैं। उनका कहना था वो बुरी तरह उन्हें हरा चुके हैं। यहां पर एक ही लॉजिक था कि हल्क अपना बदला ले लें। आप लैसनर को फ्यूचर के रूप में देख रहे हैं। ये कोई बात नहीं हुई कि होगन वापसी कर लैसनर को हरा दें। खासतौर पर लैसनर जिस लय में उस समय थे। होगन उस समय लैसनर के फेवर में थे। वो नहीं चाहते थे कि लैसनर की हार हो।

youtube-cover

WWE ने शुरूआत से ही लैसनर को पुश देना शुरू कर दिया था। कई दिग्गजों के साथ उनका मुकाबला हुआ। लैसनर को हमेशा सफलता ही मिली। साल 2012 के बाद भी लैसनर को कंपनी में पुश मिला। पार्ट-टाइमर के रूप में भी लैसनर को कंपनी द्वारा सबसे ज्यादा पैसा दिया जाता है। WWE ने भी अभी तक उनका प्रयोग सही अंदाज में किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment