Create

"मैं Randy Orton के खिलाफ मैच लड़ना चाहता हूं" - WWE दिग्गज को लेकर आया चौंकाने वाला बयान

WWE के दिग्गज सुपरस्टार हैं रैंडी ऑर्टन
WWE के दिग्गज सुपरस्टार हैं रैंडी ऑर्टन

बुलेट क्लब (Bullet Club) स्टार जे व्हाइट (Jay White) ने स्वीकार किया है कि वह WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के खिलाफ ड्रीम मैच लड़ना चाहते हैं। पूर्व IWGP हैवीवेट चैंपियन ऐसे व्यक्ति हैं जो आमतौर पर ड्रीम मैच के बारे में नहीं सोचते हैं, लेकिन उन्होंने द वाइपर का नाम बताया है। व्हाइट फिलहाल न्यू जापान प्रो रेसलिंग के साथ जुड़े हुए हैं।

वह AEW में भी दिख चुके हैं और इम्पैक्ट रेसलिंग में रेगुलर दिखते रहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने 2004 में रैंडी ऑर्टन को रेसलिंग करते हुए देखने को लेकर बात की:

उन्होंने कहा, मैं केवल यहां बैठकर सोच नहीं सकता कि मैं किसी के साथ रेसलिंग करना चाहता हूं। इससे मेरा काफी अधिक समय नष्ट होता है। जब मैं रिस्क नहीं ले रहा तो मैं इसके बारे में नहीं सोचता। कई बार मैं सोचता हूं कि काश मेरे पास लोगों के लिए इसको लेकर सही जवाब होता। मेरे लिए सबसे आसान नाम होगा रैंडी ऑर्टन। खास तौर से इस कारण कि जब मैंने 2004 में देखना शुरु किया था तो उसी वक्त उन्होंने एवोल्यूशन को छोड़ा था। सबसे पहला पीपीवी मैंने Survivor Series 2004 देखा था।"
Imagine the possibilities!?! Who would you want to see @JayWhiteNZ wrestle? We talk working in @NJPW1972, being a young lion, his relationship with @ShinsukeN and @FinnBalor. Plus his insane hidden talent in karaoke. It’s truly magical! https://t.co/Y8jHczO5RF

WWE में इस समय रिडल के साथ टैग टीम में हैं रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन फिलहाल RAW में रिडल के साथ टैग टीम के रूप में काम कर रहे हैं। ये दोनों सुपरस्टार्स फिलहाल RAW टैग टीम चैंपियंस हैं और दूसरी बार टाइटल के साथ हैं। WrestleMania 38 में दोनों ने द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और अल्फा अकादमी को हराते हुए अपना टाइटल रिटेन किया था।

इसी साल जनवरी में वो अपने टाइटल को हार गए थे, लेकिन मार्च 2022 में उन्होंने एक बार फिर अपने टाइटल को वापस जीत लिया था। रिडल और ऑर्टन की टीम RK-Bro नाम से मशहूर है और जब से दोनों साथ आए हैं लगातार फैंस को धमाकेदार मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। मौजूदा समय में उनकी स्टोरीलाइन द ब्लडलाइन के साथ शुरू हो चुकी है और टैग टीम टाइटल्स भी जल्द ही यूनिफाइड हो सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment