WWE दिग्गज ने Brock Lesnar द्वारा फेमस रेसलर को पासिंग द टॉर्च मोमेंट को लेकर दिया बड़ा बयान, खास आइडिया देकर चौंकाया

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Cody Rhodes: जॉन सीना (John Cena) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) रेसलिंग बिजनेस के दो सबसे बड़े नाम हैं, जो WWE में अपने काम के लिए प्रसिद्ध हैं। इसलिए स्वाभाविक रूप से जब सीना ने 3 मार्च, 2023 को रॉ (Raw) के एपिसोड में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के साथ एक पल साझा किया, तो फैंस को लगा कि यह एक पासिंग द टॉर्च मोमेंट है।

WWE हॉल ऑफ फेमर बुली रे न केवल आश्वस्त हैं कि ऐसा नहीं था बल्कि उनका यह भी मानना है कि ब्रॉक लैसनर ऐसा करने वाले व्यक्ति हो सकते हैं। SummerSlam के बिल्डअप में कोडी रोड्स द्वारा लाए गए हार्ड टाइम्स एंगल से जुड़ते हुए रे ने दावा किया कि लैसनर वह एग्जाम है जिसे पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन को WWE में अपनी स्थिति स्थापित करने के लिए पास करना होगा।

Busted Open के हालिया एपिसोड में बुली रे ने WWE रॉ (Raw) के गो-होम शो में रोड्स और लैसनर के बीच हुए सैगमेंट को लेकर बात की। उन्होंने कहा,

अगर कोडी फिलाडेल्फिया में WrestleMania 40 में रोमन रेंस को हरा देते हैं, और मेनिया के बाद Raw में आप जिस पहले व्यक्ति को देखते हैं, वह कोडी रोड्स हैं जो अपनी चैंपियनशिप के साथ रिंग के बीच में खड़े हैं, और फिर ब्रॉक लैसनर का म्यूजिक हिट होगा, इसके बाद सभी घबरा जाएंगे। ब्रॉक लैसनर रिंग के बीच में आते हैं, और कोडी से हाथ मिलाते हैं, और बाहर चले जाते हैं। यह असली पासिंग द टॉर्च मोमेंट होगा।

क्या WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर को मिलेगी चुनौती?

कुछ दिन बाद होने वाले SummerSlam में ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स के बीच धमाकेदार मैच होगा। दोनों के बीच अभी तक दो मुकाबले हो चुके हैं। दोनों ने एक-एक मुकाबला जीता। इस बार देखना होगा कि किसकी जीत होगी। वैसे कोडी अपनी जीत का दावा कई बार पेश कर चुके हैं।

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अगले साल WrestleMania 39 में कोडी रोड्स और रोमन रेंस के बीच मैच होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि WWE में रोमन रेंस की बादशाहत को अंत में कोडी ही खत्म करेंगे। देखना होगा कि कंपनी ने क्या प्लान बनाया होगा।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now