Create
Notifications

"प्रतिभाशाली व्यक्ति होने के बावजूद Brock Lesnar को ज्यादा क्रेडिट नहीं दिया जाता"-WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज ने लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ
visit

WWE दिग्गज बुली रे (Bully Ray) ने इस बार ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान दिया है। बुली रे ने कहा कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के प्रतिभाशाली व्यक्ति होने के बावजूद उन्हें ज्यादा क्रेडिट नहीं दिया जाता है। पिछले साल ब्रॉक लैसनर ने WWE में वापसी की थी और इसके बाद से लगातार वो बेबीफेस रूप में नजर आए। लैसनर का ये गिमिक बहुत ही खास सभी को लग रहा है। एक अलग अंदाज में वो रिंग में नजर आ रहे हैंं।

WWE दिग्गज बुली रे ने ब्रॉक लैसनर की तारीफ की

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस की राइवलरी भी इस समय जबरदस्त चल रही है। WrestleMania 38 में अगले महीने इन दोनों के बीच महामुकाबला होगा। दोनों के बीच पहली बार ऐतिहासिक टाइटल vs टाइटल मैच देखने को मिलेगा।

Busted Open podcast को हाल ही में बुली रे ने अपना इंटरव्यू दिया। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस की राइवलरी को लेकर उन्होंने अपनी बात रखी। पॉल हेमन को लेकर भी बुली रे ने बड़ा बयान दिया। बुली रे ने इस दौरान खासतौर पर लैसनर की प्रशंसा की। उन्होंने कहा,

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर दोनों स्मार्ट हैं। ब्रॉक लैसनर प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। ब्रॉक लैसनर को ज्यादा क्रेडिट नहीं दिया जाता है। रेसलिंग बिजनेस की बात करें तो शायद लैसनर जैसा कोई नहीं है। लैसनर को हर तरह की चीजें करनी आती हैं। उन्हें पता है कि कब क्या करना होता है। इससे ज्यादा ब्रॉक लैसनर के बारे में अच्छी चीजें और मैं नहीं बोल सकता हूं।

WrestleMania 38 में इस बार रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच कुछ अलग तरह का मैच देखने को मिलेगा। इन दोनों के बीच पहले भी कई मुकाबले हो चुके हैं। हर बार रोमन रेंस बेबीफेस रूप में नजर आए थे। इस बार कहानी कुछ अलग है। रोमन रेंस का हील रन जबरदस्त चल रहा है। 560 दिन से ज्यादा उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए। WWE ने भी अभी तक उन्हें खास अंदाज में पुश दिया है और इसका पूरा फायदा रोमन रेंस ने उठाया। पॉल हेमन ने भी उनका अच्छा साथ अभी तक दिया है।

2022 belongs to Brock Lesnar 😂😂😂He's now walking around with a car door after ripping it off a moving vehicle. Enjoy every moment of this run, because it's going down in legend 🐐#WrestleMania#SmackDown https://t.co/EnwtQ3LHnb

Edited by PANKAJ
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now