Create

WWE दिग्गज का बड़ा दावा, John Cena के अगले दुश्मन को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

जॉन सीना की WWE में वापसी को लेकर दिग्गज ने बड़ा बयान दिया है
जॉन सीना की WWE में वापसी को लेकर दिग्गज ने बड़ा बयान दिया है

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) इस महीने वापसी करने वाले हैं और प्रो रेसलिंग लैजेंड बुली रे (Bully Ray) का मानना है कि वापसी के बाद जॉन का सामना सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) से हो सकता है। रॉलिंस अभी तक कोडी रोड्स के साथ फ्यूड में शामिल थे, लेकिन रोड्स अब चोटिल हैं। इस वजह से Raw में द विजनरी को एक नए प्रतिद्वंदी की जरूरत पड़ने वाली है।

Busted Open शो में बुली रे ने कहा,

"WWE अपनी प्रोग्रामिंग में बदलाव कर सकती है और अभी सभी की नजरें जॉन सीना पर होंगी जो कुछ दिन बाद रिटर्न करने वाले हैं। Raw में ऐज को बेबीफेस टर्न दिया गया है, अब जॉन सीना की वापसी होने वाली है और एक ऐसे सुपरस्टार को चोट लगी है, जो टॉप पर पहुंचने की ओर बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा था, लेकिन अब चोट के कारण उन्हें कम से कम 6 महीने के लिए बाहर बैठना पड़ सकता है। ऐसी स्थिति में क्या किया जा सकता है?"

उन्होंने आगे कहा,

"हमें बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स की जरूरत है। वो सीधे तौर पर जॉन सीना का रुख नहीं कर सकते, इसलिए ऐज को बेबीफेस टर्न देना पड़ा। जॉन के आने के बाद सैथ रॉलिंस उनके हील अपोनेंट की भूमिका को अच्छे से निभा सकते हैं।"
Been far too long and what a special occasion to be able spend with the @WWEUniverse!Laredo, TX, C U soon!!! #WWERaw #CenaMonth twitter.com/wwe/status/153…

जॉन सीना WWE में कब वापसी करेंगे?

BREAKING NEWS: @JohnCena returns to #WWERaw on Monday, June 27 to celebrate his 20 Year Anniversary with @WWE. https://t.co/l8yurlx2wX

27 जून को जॉन सीना के WWE डेब्यू को 20 साल पूरे हो रहे हैं और उसी दिन होने वाले Raw एपिसोड में द चैंप इस खास मोमेंट को सेलिब्रेट करने के लिए वापस आ रहे हैं। इस बात की संभावनाएं काफी अधिक हैं कि जॉन का सामना मौजूदा WWE यूएस चैंपियन थ्योरी से हो सकता है।

थ्योरी कई बार सीना के साथ मैच होने के संकेत दे चुके हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर अपलोड हुए एक वीडियो में जॉन सीना ने यह भी कहा कि थ्योरी वो सुपरस्टार हैं जिन्हें एटीट्यूड एडजस्टमेंट की सबसे ज्यादा जरूरत है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment