"Undertaker को WrestleMania 38 में वापसी कर Seth Rollins का मुकाबला करना चाहिए"- WWE दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान
WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज बुली रे ने द अंडरटेकर (The Undertaker) को लेकर इस बार बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अंडरटेकर को रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में आकर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का सामना करना चाहिए। रे ने कहा कि फैैंस के लिए इससे बड़ा सरप्राइज कुछ नहीं हो सकता। रे ने ये भी कहा कि WWE फैंस इस चीज़ को पसंद भी करेंगे।

WWE दिग्गज बुली रे ने अंडरटेकर को लेकर दी अपनी खास प्रतिक्रिया

पिछले कुछ हफ्तों से सैथ रॉलिंस WrestleMania 38 में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं। अभी तक उनके मुकाबले का ऐलान नहीं हुआ है। पहले उन्होंने केविन ओवेंस का सामना किया कि उन्हें स्टीव ऑस्टिन के साथ सैगमेंट मिल जाए। यहां वो फेल हो गए थे। इसके बाद एजे स्टाइल्स के साथ उनका मुकाबला हुआ। अगर इस मैच में वो जीत जाते तो फिर उन्हें ऐज के खिलाफ मैच मिल जाता। इस मैच में भी उनकी हार हो गई। रॉलिंस ने इस बार धमकी दी है कि अगर उन्हें WrestleMania में जगह नहीं मिली तो वो अगले हफ्ते रेड ब्रांड का एपिसोड नहीं होने देंगे।

Busted Open पर बुली रे ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

अगर WrestleMania 38 में अंडरटेकर वापसी कर सैथ रॉलिंस का सामना करेंगे तो मजा आ जाएगा। फैंस ये ही चीज़ देखना चाहते हैं। इस वजह से ही अंडरटेकर को भी लोग देखना चाहते हैं। ये सबसे बड़ा सरप्राइज होगा। WrestleMania को सैथ रॉलिंस हाईजैक कर सकते हैं। आपने ऐसा पहले कभी नहीं देखा होगा कि WrestleMania को कोई हाईजैक कर दे। रॉलिंस कह दें कि जब तक मुझे मेरा प्रतिद्वंदी नहीं मिलेगा मैं WrestleMania नहीं होने दूंगा। इसके बाद अंडरटेकर का म्यूजिक बजना चाहिए। आप समझ सकते हैं कि इसके बाद क्या होगा।

अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में काफी मजा आएगा। सभी की नजरें सैथ रॉलिंस के ऊपर टिकी होंगी। देखना होगा कि अगले हफ्ते सैथ रॉलिंस को उनका प्रतिद्वंदी मिलेगा या नहीं। कोडी रोड्स की वापसी पर भी सभी की नजरें होंगी। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि WrestleMania 38 में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच मुकाबला होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now