Create

WWE द्वारा 3 Superstars की बुकिंग पर दिग्गज ने उठाए सवाल, कंपनी पर जबरदस्त तरीके से फूटा गुस्सा

बुली रे टॉप स्टार्स की स्टोरीलाइन से ज्यादा खुश नहींं है
बुली रे टॉप स्टार्स की स्टोरीलाइन से ज्यादा खुश नहींं है

WWE दिग्गज बुली रे (Bully Ray) ने रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका ब्लेयर (Bianca Belair), बैकी लिंच (Becky Lynch),और असुका (Asuka) की खराब बुकिंग पर WWE क्रिएटिव टीम की तीखी आलोचना की है। हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) पे-पर-व्यू में बियांका ब्लेयर अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप बैकी लिंच और असुका के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं।

हाल ही के Busted Open के एपिसोड में तीनों Raw स्टार्स की बुकिंग के बारे में बात करते हुए बुली रे ने कहा वो फीमेल रेसलर्स को तभी आगे बढ़ाते हैं जब उन्हें लगता है। हालांकि उन्होंने यह भी माना कि तीनों WWE सुपरस्टार्स को स्क्रीन पर पर्याप्त समय मिल रहा है।

" वो उन्हें तभी आगे बढ़ाएंगे जब क्रिएटिव टीम को लगेगा। तीनों सुपरस्टार्स को टीवी पर पर्याप्त समय मिल रहा है और वो सभी बहुत बढ़िया काम कर रहीं हैं। मुझे बियांका पसंद हैं , मुझे हील बैकी पसंद नहींं आतीं और असुका भी पहले की तरह ही हैं। मैं Raw में तीनों सुपरस्टार्स के बीच बहुत बड़े बवाल, खींचातानी और छीना झपटी को देखना ज्यादा पसंद करता। पे-पर-व्यू के पहले किसी को हराने का कोई सेंस नहीं बनता। "

आपको बता दें कि Hell in a Cell 2022 के पहले हुए Raw में बियांका ब्लेयर ने असुका को हराया था। इससे एक हफ्ते पहले बैकी लिंच ने भी असुका को पिन करते हुए चैंपियनशिप मैच में जगह पक्की की थी।

Who walks away from this star-studded Triple Threat Match at #HIAC as #WWERaw Women's Champion?@BiancaBelairWWE @BeckyLynchWWE @WWEAsuka https://t.co/zgAxkaWv7p

क्या WWE दिग्गज बुली रे खराब बुकिंग की बात को लेकर सही हैं ?

बुली रे इस बात को लेकर बिल्कुल सही हैं कि तीनों सुपरस्टार्स को टीवी पर पर्याप्त समय मिल रहा है लेकिन Hell in a Cell के पहले असुका के हारने से वो खुश नहींं हैं। पहले भी WWE की इस बात पर आलोचना हो चुकी है कि टीवी पर विमेंस सुपरस्टार्स को टाइटल फ्यूड के अलावा ज्यादा समय नहींं दिया जाता।

बुली रे की आलोचना कुछ हद तक ही सही है क्योंकि बिना टाइटल फ्यूड के भी कई विमेंस स्टोरीलाइन को स्क्रीन पर काफी समय मिला है।

यह बात पूरी तरह से सच है कि WWE ने बियांका ब्लेयर को टॉप स्टार बनाने के लिए काफी कुछ किया है वहीं बैकी लिंच और असुका WWE विमेंस डिवीजन की सबसे बड़ी सुपरस्टार्स में से एक हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment