Create
Notifications

6 फुट 1 इंच के पूर्व सुपरस्टार ने WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड के सैगमेंट की गलतियों को लेकर खुलासा किया

PANKAJ

WWE रॉ कमेंटेटर बॉयरन सेक्सटन हाल ही में ऑफ्टर दे बेल पॉडकास्ट का हिस्सा बने। कोरी ग्रेव्स यहां पर होस्ट थे। बॉयरन ने कई बड़े मुद्दों पर यहां बातचीत की। बॉयरन ने यहां पर उनके और स्टोन कोल्ड के सैगमेंट के बारे में बड़ा बयान दिया। मार्च के टाइम पर 3:16 डे सेलिब्रेट करने के लिए WWE रॉ का हिस्सा स्टोन कोल्ड बने थे। यहां एक घटना को लेकर बॉयरन ने बताया कि ये बहुत गंदा सैगमेंट रहा था।

ये भी पढ़ें:- 3 चीज़ें जो WWE को मिस्ट्री फैक्शन रेट्रिब्यूशन के साथ करना चाहिए

WWE रॉ में क्या हुआ था?

WWE रॉ में हुए इस सैगमेंट लेकर बॉयरन ने कहा,

बीयर सभी जगह फैली हुआ थी। अचानक ही, स्टोन कोल्ड ने मुझे स्टनर दे दिया। और अगर आप वीडियो वापस देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि शुरूआती किक थोड़ा नीचे लगा था। किक और स्टनर खाने के बाद मै वहां धराशाई हो गया था। स्टोन ने आकर मुझसे माफी मांगी। इसके बाद स्टोन ने थोड़ी और बीयर पी लेकिन जिस जगह मुझे किक लगी थी उसे देखकर सभी हैरान थे, लेकिन यह सबसे बुरा पल था। सबसे बुरा पल तब था जब रॉ ऑफ एयर हुआ और मुझे लगता है कि स्टोन और बैकी लिंच ने मुझे तीन से चार स्टनर मारे थे और ऑफ एयर होने के बाद भी मुझे कई स्टनर लगे।

इस रॉ सैगमेंट को लेकर बॉयरन ने काफी कुछ कहा। इससे पहले भी वो इस सैगमेंट के बारे में कई जगह बात कर चुके हैंं। हालांकि जब ये रॉ का सैगमेंट हुआ था उसके बाद बॉयरन काफी गुस्से में थे। बाद में स्टोन कोल्ड ने माफी भी मांगी थी। इस बार फिर उन्होंने इस बात का खुलासा किया और इस सैगमेंट को बेकार कहा।

बॉयरन WWE रॉ के सबसे बड़े कमेंटेटर में से एक है। कई सालों सो वो यहां कमेंट्री कर रहे हैं। कई बार बड़े सैगमेंट्स के लिए उन्हें भी बुक किया जाता है। सभी को पता है कि WWE में कमेंटेटर्स का भी बड़ा रोल होता है। स्टोन कोल्ड के सैगमेंट में बॉयरन भी शामिल थे। बॉयरन को स्टोन कोल्ड ने इस दौरान कई बार स्टनर दिया था। बॉयरन को इस बात का गुस्सा आया कि ऑफ एयर के बाद भी उन्हें स्टनर दिए गए थे। इस बार कोरी ग्रेव्स के पॉडकास्ट में भी इस बात का अब उन्होंने जिक्र किया है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो मिस्ट्री फैक्शन का हिस्सा रह सकते हैं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...