WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर को अपने दुश्मन से मिली जोरदार धमकी

केन वैलासकेज़
केन वैलासकेज़

डब्लू डब्लू ई के अगले पीपीवी क्राउन ज्वेल में ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच UFC में भी फाइट हो चुकी है।

पूर्व UFC चैंपियन ने हाल ही में ट्वीट करके WWE में आने का कारण बताया। केन ने लिखा,"मैंने ब्रॉक लैसनर को पहले हराया है। वह एक बिज़नेस था, अब फैमिली पर बात आ गयी है। अब बिज़नेस पर्सनल बन चुका है।"

स्मैकडाउन के FOX पर डेब्यू वाले एपिसोड के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर ने कोफी किंग्सटन को हराकर WWE टाइटल पर कब्जा कर लिया था। मैच के बाद पूर्व UFC फाइटर और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन केन वैलासकेज़ ने एंट्री की। केन का MMA करियर शानदार रहा था, उन्होंने कई सारे दिग्गज सुपरस्टार्स को पराजित किया। खास बात तो यह है कि वैलासकेज़ ने द बीस्ट ब्रॉक लैसनर को UFC 121 में TKO (टेक्निकल नॉकआउट) से हराया था। इस मुकाबले में जीत के साथ ही वह वर्ल्ड चैंपियन बन गए थे।

केन ने इस साल UFC छोड़कर प्रो-रेसलर बनने का फैसला लिया और इंडिपेंडेंट सर्किट पर जबरदस्त काम किया।

ये भी पढ़ें:- WWE से जाने के बाद जीती चैंपियनशिप को जॉन मोक्सली से छीना गया

ब्रॉक लैसनर ने रॉ के एक एपिसोड में रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डोमिनिक पर जबरदस्त हमला किया था।इसके बाद डोमिनिक को अस्पताल भी ले जाया गया। यह बात तो तय थी कि मिस्टीरियो, द बीस्ट से बदला तो जरूर लेने का प्लान बना रहे थे। स्मैकडाउन में ब्रॉक के मैच के बाद रे मिस्टीरियो ने अपने मैक्सिकन साथी केन को प्रस्तुत किया।

केन के इस संदेश से साफ हो गया कि वह रे मिस्टीरियो की मदद करने के लिए विंस मैकमैहन की कंपनी में आये हैं। अब देखना होगा कि केन वैलासकेज़ किस प्रकार से 31 अक्टूबर को ब्रॉक लैसनर से बदला लेते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now