Create

ब्रॉक लैसनर से 2 मिनट में हारने वाले दिग्गज ने WWE से अपने रिलीज को लेकर दिया बड़ा बयान, फैंस से भी मांगी माफी

WWE Crown Jewel पीपीवी में हुआ था ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज का मैच
WWE Crown Jewel पीपीवी में हुआ था ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज का मैच
reaction-emoji
PANKAJ

हाल ही में पूर्व WWE सुपरस्टार केन वैलासकेज (Cain Velasquez) ने The MMA Hour को अपना इंटरव्यू दिया। केेन वैलासकेज ने पिछले साल WWE से अपने रिलीज को लेकर बड़ा बयान दिया। बजट में कमी के कारण पिछले साल 28 अप्रैल को WWE ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया था। दो बार के UFC चैंपियन का WWE रन कुछ खास नहीं रहा। ज्यादा समय तक वो यहां काम नहीं कर पाए।

पूर्व WWE सुपरस्टार केन वैलासकेज ने दिया बहुत बड़ा बयान

आपको बता दें साल 2019 में सऊदी अरब में हुए Crown Jewel पीपीवी में वैलासकेज का मुकाबला दिग्गज ब्रॉक लैसनर के साथ हुआ था। इस मैच में सिर्फ दो मिनट में वैलासकेज की हार हो गई थी। फैंस इसके बाद काफी निराश नजर आए। सभी को लगा कि दोनों का मैच काफी लंबा और अच्छा होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पिछले साल अपने रिलीज को लेकर वैलासकेज ने कहा,

ऐसा क्यों हुआ मुझे भी समझ नहीं आया था। मेरे पास जाने के अलावा और कोई रास्ता नहीं था। मैंने इस बारे में बहुत सोचा कि ऐसा क्यों हुआ। मैं वहां अच्छे रेसलर के रूप में बिल्ड होने गया था। कंपनी जो कहती मैं करता। जो भी उनकी जरूरत होती मैं उसे पूरा करता। ये सब कुछ भी नहीं हुआ और चीजें मेरे फेवर में नहीं गई। मैंने अपने फैंस को कंपनी में ज्यादा कुछ नहीं दिया और इसके लिए मैं माफी मांगता हूं। इस चीज़ से मुझे भी परेशानी हुई क्योंकि मेरी उम्मीदें खुद से बहुत ज्यादा थी।

केन वैलासकेज फैंस की उम्मीद के मुताबिक WWE में काम नहीं कर पाए। जब केन ने एंट्री की थी तब लगा कि वो कुछ बड़ा करेंगे। WWE ने भी शुरूआत में उनका मैच लैसनर के साथ करा दिया था लेकिन चीजें अच्छी नहीं रही। लैसनर और वैलासकेज की राइवलरी बहुत पहले से थी। WWE रिंग में फैंस एक अच्छा मैच देखना चाहते थे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हो पाया। केन की आगे भी WWE में वापसी हो सकती है। अपने टैलेंट्स के दम पर वो एंट्री कर सकते हैं।

Cain Velasquez on his match with Brock at Crown Jewel and why the WWE let him go.#TheMMAHour https://t.co/JoJOdchmn7

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...