Create
Notifications

WWE SmackDown में भीषण कार हादसे में बुरी तरह जख्मी हुए इलायस के फ्यूचर पर अपडेट सामने आया

WWE
WWE
Ankit

पिछले हफ्ते की स्मैकडाउन (SmackDown) में दिखाया गया था कि WWE सुपरस्टार इलायस रोड पर पड़े हैं और एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी है। इसके बाद पुलिस आई गई। पुलिस को उस गाड़ी से एक कागज मिला, जिससे पता चला कि ये जैफ हार्डी की गाड़ी है। पिछले हफ्ते इलायस का सामना एजे स्टाइल्स के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट के सेमी फाइनल में लड़ना था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है। अब इलायस के हेल्थ को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है।

WWE सुपरस्टार की हेल्थ पर अपडेट

कार हादसे के बाद तुरंत इलायस को एंबुलेंस द्वारा हॉस्पिटल ले जाया गया। जिसके बाद WWE ने जानकारी देते हुए कहा कि मांसपेशियों के साथ इलायस को रिब्स में चोट आई है।

The Bump के ताजा एपिसोड में बताया गया है कि WWE सुपरस्टार इलायस अब हॉस्पिटल में नहीं है और जल्दी ठीक हो जाएंगे।

इलायस अब हॉस्पिटल से बाहर आ चुके हैं और माना जा रहा है कि वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट का हिस्सा होंगे। वहीं इस कार हादसे का जिम्मेदार जैफ हार्डी को माना जा रहा है क्योंकि वो गोड़ी उनकी बताई गई है।

दरअसल, इस पूरे मामले के बाद बैकस्टेज सुपरस्टार्स एक साथ देखने को मिले, जहां एडम पीयर्स ने इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल टूर्नामेंट के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि जैफ और इलायस प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। एजे स्टाइल्स ने कहा कि वो सीधा आगे जाएंगे और किसी स्टार का सामना करना पसंद नहीं करेंगे। डेनियल ब्रायन ने एक प्रतिद्वंदी की मांग की। इसके बाद 10 मैन बैटल रॉयल देखने को मिला जिसके विजेता का सामना डेनियल ब्रायन से होने वाला था।

ये भी पढ़ें-WWE Rumor राउंडअप: रिलीज होकर खुश हैं कर्ट एंगल, नाया जैक्स से नाराज साथी सुपरस्टार्स

इस मैच में कई बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया लेकिन अंत में शेमस ने जीत हासिल कर ली। मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन और शेमस का मुकाबला हुआ। जैफ हार्डी ने इस मैच में दखलअंदाजी कर दी। जैफ हार्डी की वजह से शेमस इस मैच को हार गए। खैर, अब देखना होगा कि कार हादसे के बाद ये कहानी कैसे आगे जाती है।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...