Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: रिलीज होकर खुश हैं कर्ट एंगल, नाया जैक्स से नाराज साथी सुपरस्टार्स

ब्रे वायट
ब्रे वायट
Neeraj sharma

आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार के बारे में जिसे कंपनी से रिलीज़ किए जाने पर बहुत खुशी है, बैकस्टेज नाया जैक्स (Nia Jax) से कोई खुश नजर नहीं आ रहा है वहीं जेसन जॉर्डन के WWE करियर पर बड़ा अपडेट भी इस आर्टिकल में आपको मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें: WWE में 5 चौंकाने वाली चीजें जो जून महीने में हो सकती हैं

WWE बैकस्टेज नाया जैक्स और रॉब ग्रोंकोवस्कि को झेलनी पड़ रही नाराजगी

कायरी सेन को नाया जैक्स के खिलाफ मैच में सिर पर चोट लग गई थी और अब Wrestling Observer की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि बैकस्टेज नाया के प्रति साथी रेसलर्स का रवैया बदला-बदला सा नजर आ रहा है।

वहीं पिछले हफ्ते आर ट्रुथ के हाथों 24/7 टाइटल गंवाने के बाद रॉब ग्रोकोवस्कि इस हफ्ते रॉ में नजर नहीं आए थे। इसलिए रॉब से भी काफी लोग नाराज हैं।

जेसन जॉर्डन के WWE इन रिंग रिटर्न पर अपडेट

जेसन जॉर्डन पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के एक सैगमेंट में नजर आए थे इसलिए उनकी वापसी की कवायदें तेज हो गई हैं। लेकिन Fightful Select की रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE का जॉर्डन के इन रिंग रिटर्न को लेकर अभी कोई प्लान नहीं है और उनकी चोट पर भी कोई ठोस जानकारी नहीं दी गई है।

ब्रे वायट ने बैकस्टेज हुई एक घटना के बारे में बताया

WWE सुपरस्टार ब्रे वायट ने ट्विटर पर सिड विशियस से जुड़ी एक कहानी साझा की है। उन्होंने अपने बचपन के दिनों में बैकस्टेज हुई एक घटना के बारे में कहा कि WWE में बैकस्टेज जब उनकी मुलाकात सिड से हुई तो सिड को वायट अधिक पसंद नहीं आए थे। बात तब काबू से बाहर हो चली जब वायट ने सिड को मिडल फिंगर दिखाई थी।

ये भी पढ़ें: 5 पूर्व WWE कपल जिनके बारे में फैंस भूल चुके हैं

कर्ट एंगल को WWE से रिलीज़ होने पर बहुत खुशी है

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल कर्ट एंगल ने Sports Illustrated को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कंपनी द्वारा मैट रिडल के मैनेजर बनने के ऑफर को ठुकरा दिया था। साथ ही उन्हें खुशी भी हो रही है कि WWE ने उन्हें रिलीज़ कर दिया है, जिससे वो अपने बिजनेस पर फोकस कर सकें और पहले लगी चोटों से उबर सके।

ये भी पढ़ें: 3 NXT सुपरस्टार्स जो मेन रोस्टर में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

एक और NXT सुपरस्टार का होने वाला है मेन रोस्टर डेब्यू

चेल्सी ग्रीन का होने वाला है मेन रोस्टर डेब्यू
चेल्सी ग्रीन का होने वाला है मेन रोस्टर डेब्यू

WrestleTalk की रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि WWE चेल्सी ग्रीन को मेन रोस्टर में लाने की तैयारी कर चुकी है और जल्द ही वो मेन रोस्टर में नजर आने वाली हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है कि वो रॉ में जाएंगी या स्मैकडाउन में। उनसे पहले मैट रिडल के स्मैकडाउन में आने की और डोमिनिक डिजाकोविच के रॉ में आने की खबरें चरम पर हैं।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...