Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: पूर्व विमेंस चैंपियन ने फेमस WWE हस्ती के साथ रिलेशनशिप की बात स्वीकारी

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:47 IST

कार्मेला
कार्मेला

डब्लू डब्लू ई (WWE) में आए दिन जोड़ियां बनती रहती हैं और अब इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया। आपको बता दें कि कार्मेला और कोरी ग्रेव्स ने हाल ही में अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है और ये दोनों काफी खुश भी दिखाई दे रहे हैं।

फरवरी, 2019 में एक खबर निकलकर सामने आई, जब कोरी ग्रेव्स की पूर्व पत्नी ने उन पर आरोप लगते हुए कहा कि उनका साथी WWE सुपरस्टार और पूर्व स्मैकडाउन लाइव विमेंस चैंपियन कार्मेला के साथ अफेयर चल रहा है।

WWE में कमेंट्री टीम जॉइन करने से पहले कोरी ग्रेव्स एक रेसलर हुआ करते थे और वह NXT टैग-टीम चैंपियंस भी रह चुके हैं। कोरी और नेविल की टीम ने ल्यूक हार्पर और रोवन को हराते हुए NXT टैग-टीम चैंपियनशिप अपने नाम की थी। कोरी का करियर काफी अच्छा चल रहा था, लेकिन कंकशन की समस्या होने के बाद उन्होंने इन-रिंग कम्पीटीशन से संन्यास ले लिया।

यह भी पढ़े: 5 कारण जो बताते हैं कि क्यों Extreme Rules में ब्रॉक लैसनर द्वारा बैकी लिंच को F5 दिया जाना चाहिए  

कई महीनों तक अपने रिश्ते को छुपाने और प्राइवेट रखने के बाद इन दोनों ने आखिरकार अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने का फैसला किया। जिसके बाद कार्मेला ने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर डाली, जिसमें वह कोरी ग्रेव्स के साथ बैठी दिखाई दे रही हैं।

यह आशा की जा रही है कि कार्मेला और कोरी ग्रेव्स WWE के अगले पे-पर-व्यू एक्सट्रीम रूल्स का हिस्सा हो सकते हैं। इस पीपीवी में कार्मेला, आर-ट्रुथ के साथ 24/7 चैंपियनशिप सैगमेंट में दिखाई दे सकती हैं। वहीं कोरी ग्रेव्स के इस शो में रैने यंग और माइकल कोल के साथ कमेंट्री टेबल पर वापसी करने की उम्मीद की जा रही है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 14 Jul 2019, 17:30 IST
Advertisement
Fetching more content...