Create

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन के RKO से फेमस WWE सुपरस्टार की हालत हुई खराब, हेल्थ पर दिया अपडेट

WWE रॉ (Raw) में हुआ था रैंडी ऑर्टन का शानदार मैच
WWE रॉ (Raw) में हुआ था रैंडी ऑर्टन का शानदार मैच
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन और चैड गेबल के बीच मजेदार मैच हुआ था। इस मैच का अंत भी काफी मजेदार रहा था। चैड गेबल को इस मैच में बहुत ही जबरदस्त RKO रैंडी ऑर्टन ने मारा था। इसके बाद गेबल उठ नहीं पाए और रैंडी ऑर्टन ने मैच जीत लिया। WWE ने बीटी स्पोर्ट्स के जरिए चैड गेबल से इस RKO को लेकर सवाल पूछा। चैड गेबल से पूछा गया कि उनकी हेल्थ इस RKO के बाद सही है या नहीं। चैड गेबल ने सोशल मीडिया के जरिए बता दिया कि वो एकदम ठीक है।

WWE Raw में चैड गेबल को रैंडी ऑर्टन ने शानदार RKO मारा था

वैसे अगर आप इस RKO को वीडियो के जरिए देखेंगे तो हैरानी हो जाएगी। बहुत ही खतरनाक अंदाज में रैंडी ऑर्टन ने चैड गेबल को ये फिनिशिंग मूव दिया था। एक समय लगा कि चैड गेबल की गर्दन में बुरी तरह चोट लग गई लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रैंडी ऑर्टन का RKO रेसलिंग जगत में हमेशा चर्चा का विषय रहता है। सबसे खास फिनिशिंग मूव्स में इसे गिना जाता है।

चैड गेबल और रैंडी ऑर्टन के बीच ये मुकाबला ज्यादा लंबा नहीं चला था। शुरूआत में गेबल ने जरूर रैंडी ऑर्टन को बहुत परेशान किया लेकिन बाद में उनकी हालत खराब हो गई थी। रैंडी ऑर्टन ने अपने अनुभव को पूरा इस्तेमाल किया। अंत में रैंडी ऑर्टन के RKO से चैड गेबल बच नहीं पाए। रैंडी ऑर्टन ने इसके बाद ओटिस को भी RKO मारने का प्रयास किया था लेकिन वो सफल नहीं हो पाए।

रैंडी ऑर्टन और रिडल का Raw टैग टीम चैंपियनशिप रन इस समय शानदार चल रहा है। WWE ने भी इनके ऊपर भरोसा जताया है। रैंडी ऑर्टन की वजह से रिडल को भी काफी फायदा मिल रहा है। Day 1 पीपीवी के लिए अभी तक इनके मैच का ऐलान नहीं किया गया है। उम्मीद है कि अगले साल भी लंबे समय तक रैंडी ऑर्टन और रिडल चैंपियन बने रहेंगे। WWE ने इन दोनों सुपरस्टार्स के लिए अच्छा प्लान जरूर तैयार किया होगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...