Create
Notifications

WWE SmackDown में Ronda Rousey के ऊपर हुआ जबरदस्त अटैक, पार्किंग में दिग्गज ने हालत की काफी ज्यादा खराब

WWE SmackDown में शार्लेट फ्लेयर ने रोंडा राउजी पर बुरी तरह हमला किया
WWE SmackDown में शार्लेट फ्लेयर ने रोंडा राउजी पर बुरी तरह हमला किया
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure
visit

WWE SmackDown के एपिसोड का अंत धमाकेदार तरीके से देखने को मिला। रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के बीच रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। ब्लू ब्रांड के एपिसोड के अंत में दोनों के बीच बैकस्टेज एक जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। फ्लेयर का पलड़ा इस दौरान भारी रहा।

आईसी चैंपियनशिप मैच मेन इवेंट में देखने को मिला था। इस मैच के समापन के बाद बैकस्टेज सैगमेंट दिखाया गया जहां रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के बीच ब्रॉल हो रहा था। उन्हें रोक पाना हर किसी के लिए मुश्किल हो रहा था। WWE ऑफिशियल्स ने उन्हें अलग करने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए।

फ्लेयर ने राउजी को कार के आगे वाले हिस्से पर पटक दिया था। बाद में फ्लेयर ने कार पर चढ़कर उन्हें सबमिशन में फंसाया। रोंडा राउजी काफी दर्द में दिख रही थीं। फ्लेयर को अलग किया गया और चैंपियन जाने लगीं। शार्लेट ने वापसी करते हुए एक बार फिर रोंडा पर हमला किया। इस सैगमेंट के दौरान फ्लेयर का पलड़ा भारी रहा।

दोनों की स्टोरीलाइन फैंस को उतनी पसंद नहीं आ रही थी लेकिन इस सैगमेंट ने फैंस को उत्साहित कर दिया है। इसके पहले SmackDown में उनका प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला था। उन्होंने यहां एक-दूसरे पर निशाना साधा था। किसी ने नहीं सोचा था कि SmackDown के अंत में दोनों टॉप विमेंस स्टार्स लड़ते हुए नजर आएंगी।

WWE SmackDown में ब्रॉल से पहले भी वो आमने-सामने आ चुकी हैं

youtube-cover

WrestleMania 35 के बिल्डअप के दौरान शार्लेट फ्लेयर, रोंडा राउजी और बैकी लिंच के बीच भी कुछ इसी तरह से बैकस्टेज फाइट हुई थी। यह लड़ाई पार्किंग एरिया में हुई थी और तीनों स्टार्स को हथकड़ी पहनाई गई थी। उस सैगमेंट में शार्लेट फ्लेयर का पलड़ा भारी रहा था और यहां भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी पहले सिंगल्स मैच में नजर आ चुकी हैं। अब उन्हें एक बार फिर सिंगल्स मैच में साल के सबसे बड़े इवेंट में देखना जबरदस्त रहेगा। दोनों का मैच नाईट 1 के मेन इवेंट में देखने को मिलेगा और इसी कारण WWE मुकाबले को हाइप करने का पूरा प्रयास कर रहा है।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now