Create

12 बार के वर्ल्ड चैंपियन का WWE फैंस के ऊपर फूटा गुस्सा, ट्विटर पर अपने आलोचकों को दिया करारा जवाब

WWE
WWE

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर(Charlotte Flair) को लेकर फैंस हमेशा कुछ ना कुछ विवादित टिप्पणी करते रहते हैं। विमेंस डिवीजन में फ्लेयर एकमात्र ऐसी सुपरस्टार हैं जिनके काफी आलोचक है। WWE ने हर बार फ्लेयर को बड़ा पुश दिया है और इस बार से भी फैंस नाराज रहते हैं। फ्लेयर का जिस तरह का कैरेक्टर है उस हिसाब से भी उन्हें हमेशा सोशल मीडिया पर आलोचना झेलनी पड़ती है। फ्लेयर ने इस बार अपने आलोचकों को करारा जवाब दे दिया है।

ये भी पढ़ें:-WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने Hell In a Cell मैच में की थी चौंकाने वाली वापसी, रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का किया था बहुत ही बुरा हाल

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर ने दिया बड़ा बयान

Straight Up Steve Austin के दूसरे सीजन में फ्लेयर गेस्ट बनकर आईं थी। फ्लेयर ने यहां अपनी रियल जिंदगी के बारे में काफी कुछ कहा। WWE में कैरेक्टर के पीछे उनका कैसा बर्ताव है ये सभी को पता लग गया था। ये चीजें जानने के बाद भी लगातार उनके आलोचक कमेंट करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें:-WWE Rumor Roundup: बड़ा सुपरस्टार SmackDown में कर सकता है वापसी, लाना के ऑन-स्क्रीन हसबैंड कंपनी के ट्रायआउट में आए नजर

फ्लेयर को प्रतिदिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ गलत झेलना पड़ता है और इस चीज से अब वो ज्यादा परेशान नजर नहीं आईँ। फ्लेयर ने इस बार ट्विटर पर एक पॉजिटिव मैसेज अपनो सपोटर्स को दिया है। यहां उन्हें अपने आलोचकों को भी करारा जवाब दिया।

ये भी पढ़ें:-WWE में छाई गम की लहर, रोमन रेंस की हुई जमकर तारीफ, जॉन सीना के कारण दिग्गज को हुआ जबरदस्त नुकसान

फ्लेयर ने साफतौर पर लिख दिया कि हर कोई तुम्हारी असलियत जानना डिजर्व नहीं करता और वो जो सोचते हैं, उन्हें आलोचना करने दो। कुछ महीने पहले पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे ने भी फ्लेयर को आलोचकों को करारा जवाब दिया था। विमेंस डिवीजन में शार्लेट फ्लेयर का बहुत बड़ा नाम हैं और WWE ने भी अभी तक उनके ऊपर काफी भरोसा जताया है। विमेंस डिवीजन को आगे ले जाने में फ्लेयर का बहुत बड़ा नाम रहा हैं और आज भी उन्हें काफी पुश दिया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment