Royal Rumble 2020 मैच में दिग्गज ने अपनी एंट्री का किया एलान

Enter caption

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ के एपिसो़ड में शार्लेट फ्लेयर ने बड़ा एलान किया है। उन्होंने ऑफिशियल तौर पर इस बात का एलान कर दिया कि वो रॉयल रंबल 2020 में विमेंस रॉयल रंबल मैच का हिस्सा होंगी।

इस हफ्ते रॉ का एपिसोड काफी शानदार रहा। ये इस साल रॉ का अंतिम एपिसोड था। शार्लेट फ्लेयर का भी शानदार सैगमेंट यहां पर देखने को मिला। उन्होंने शानदार प्रोमो दिया। शार्लेट ने इसके बाद ये बताया कि वो विमेंस रॉयल रंबल 2020 मैच का हिस्सा होंगी। उन्होंने ये भी बताया कि साल 2019 में उन्होंने काफी कुछ हासिल WWE में किया। 10 बार की विमेंस चैंपियन ने बेली को इस साल हराया और इसके अलावा रेसलमेनिया के मेन इवेंट का वो इस बार हिस्सा रहीं।

यह भी पढ़ें: Royal Rumble पीपीवी के लिए दो चैंपियंस के बीच चैंपियनशिप मैच का हुआ एलान

शार्लेट फ्लेयर ने ये भी बताया कि वो रॉयल रंबल मैच जीतकर साल की शानदार शुरूआत करेंगी। साथ ही साथ चैंपियनशिप मैच के बारे में उन्होंने बोला जो रॉयल रंबल मैच जीतकर रेसलमेनिया में उन्हें मिलेगा। उन्होंने इसके बाद चैलेंज भी किया और नटालिया रिंग में फाइट करने उनके साथ आईं। ये मैच काफी शानदार रहा। शार्लेट फ्लेयर ने ये बता दिया है कि वो इस साल रॉयल रंबल का हिस्सा रहेंगी। अब देखने वाली बात होगी कि वो क्या ये मैच जीत पाएंगी।