Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

बैकी लिंच vs शार्लेट फ्लेयर vs असुका की दुश्मनी: कौन-किस पर भारी ?

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:23 IST

Enter caption

बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर और असुका इस सोमवार एक-दूसरे से स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगी। ये तीनों इस समय शो की सबसे प्रमुख महिला रैसलर्स हैं और इनका काम काफी अच्छा रहा है। एक समय पर ये एक सिंगल्स मैच था, जिसमें बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर एक-दूसरे के सामने थीं, लेकिन असुका के आने के बाद अब इस मैच की संभावनाएं बढ़ गई हैं क्योंकि अब कोई भी किसी को भी पिन कर सकता है। इससे बैकी लिंच के लिए चैंपियनशिप हारने की संभावनाएं बढ़ गई हैं, लेकिन इस मैच में रोमांच काफी बढ़ गया है।

एक तरफ जहाँ बैकी का हील बनना उनके लिए फायदेमंद रहा है, तो वहीं असुका का रैसलमेनिया में हारना उनके लिए नुकसानदेह रहा है। बैकी के प्रोमोज़ काफी अच्छे रहे हैं, जबकि असुका को लगातार काफी खराब कहानियों का हिस्सा बनाया गया। हालांकि साल खत्म होते-होते कंपनी ने अपनी इस गलती को सुधारा है और हमें अब 'एम्प्रेस ऑफ़ टौमोरो' एक अच्छी कहानी का हिस्सा बनती दिख रही हैं। ऐसी संभावनाएं हैं कि असुका ये टाइटल जीत जाएंगी, लेकिन उससे पहले आइए इन तीनों रेसलर्स के काम का आंकलन करते हैं:

#3 स्किल्स

Enter caption

अगर स्किल्स की बात करें तो हम सब जानते हैं कि असुका जापान से हैं और वो वहां एक बड़ा नाम हैं। उनका आना कई महिला रैसलर्स के लिए नए रास्ते बना रहा है, जिनमें 'मे यंग क्लासिक' के दौरान आई जापानी रैसलर शिराई शामिल हैं।

बैकी लिंच आयरलैंड से हैं और काफी मेहनत के बाद उन्होंने WWE में अपनी जगह बनाई है। उनके काम ने उन्हें फैंस के बीच लोकप्रिय बना दिया है। समरस्लैम में हील बनने के बाद से वो काफी पसंद की जा रही हैं और उनके प्रोमोज़ के साथ साथ उनका आर्मबार भी काफी प्रभावशाली है।

शार्लेट फ्लेयर WWE हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर की बेटी हैं और कंपनी में उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। वो हैल इन ए सैल मैच का हिस्सा रही हैं, और वो पहली महिला रैसलर हैं जिन्होंने असुका को टैपआउट कराया। उनका प्रदर्शन देखते हुए इस बात की उम्मीद की जा रही है कि वो कुछ धमाल करेंगी।

इस मैच की तीनों महिला रैसलर्स काफी प्रभावशाली हैं, और उनके प्रदर्शन से महिला रैसलिंग को काफी फायदा होगा।

Get WWE News in Hindi here!


1 / 3 NEXT
Published 16 Dec 2018, 11:59 IST
Advertisement
Fetching more content...