Create

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर ने बताया कि वो कितने बच्चों में की मां बनना चाहती हैं

Ankit
WWE
WWE

WWE में अपने साथी रेसलर के साथ रिश्ते में आना ये कोई नई बात नहीं। जिसका सबसे बड़ा उदाहरण ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन है, इसके अलावा WWE पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच अब सैथ रॉलिंस के बच्चे की मां बनने वाली हैं। वहीं शार्लेट और पूर्व WWE यूएस चैंपियन एंड्राडे का रिश्ता भी किसी से छिपा नहीं है। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी फोटो डालते रहते हैं और अपने मजबूत रिश्ते को दर्शाते रहते हैं। अब शार्लेट ने बताया है कि वो एंड्राडे से कितने बच्चे चाहती हैं और कितने बच्चों की वो खुद मां बनना चाहती हैं।

ये बी पढ़ें-अंडरटेकर का बड़ा खुलासा, रोमन रेंस के खिलाफ WWE WrestleMania मैच के बाद बहुत दुखी हुए थे

शार्लेट फ्लेयर ने हाल ही में मारिया मिनोअस से बातचीच की जिसमें उन्होंने एंड्राडे के साथ रिश्ते और भविष्य को लेकर बात की। साथ ही ये भी बताया कि वो बच्चे चाहती हैं या नहीं।

मैं बच्चे चाहती हूं और वो भी इसके लिए तैयार है। लेकिन मुझे नहीं पता कि कब सही समय आएगा। मैं अभी अपमे काम के बारे में सोच रही हूं, लेकिन बड़ी चीज़ के बारे में प्लान नहीं किया है।

कितने बच्चे चाहती हैं WWE की पूर्व चैंपियन शार्लेट?

हां, मैं जरुर बच्चे चाहती हूं। मैं 3 या 4 बच्चे चाहती हूं। लेकिन ये सब अभी नहीं। मैं एक अच्छी कहानी लिखना चाहती हूं लेकिन ये मैं नहीं जानती की कैसे ये हो सकता है

शार्लेट फ्लेयर ने अपने मां बनने के इरादें साक कर दिए लेकिन कब ये मुमकिन हो सकता है उनको पता नहीं। शार्लेट 12 बार की चैंपियन रह चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अपना NXT टाइटल गंवाया था। शार्लेट उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्होंने WWE में विमेंस डिविजन को आगे बढ़ाया है।

जानकारी के लिए बता दें कि मनी इन द बैंक की अगली रात बैकी लिंच ने ऐलान किया था कि वो प्रेग्नेंट हैं, जिसके बाद उन्होंने टाइटल को छोड़ दिया था। खैर, अब देखना होगा कि शार्लेट कब मां बनती हैं और अपने जिंदगी की इस कहानी को आगे बढ़ाती हैं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment