स्वर्गीय रेसलर क्रिस बैन्वा के बेटे ने WWE को लेकर दिया बड़ा बयान, रेसलिंग करने की जताई इच्छा

क्रिस बैन्वा
क्रिस बैन्वा

क्रिस बैन्वा के बेटे डेविड बैन्वा ने उम्मीद जताई है कि वो जल्द ही रेसलिंग का हिस्सा बनेंगे। 26 साल के डेविड इस समय रेसलिंग के गुर लांस स्टॉर्म से सीख रहे हैं। वो AEW को काफी पसंद करते हैं और अपने करियर में आगे वहीं जाना चाहते हैं।

हाल में डेविड ने प्रो एंड ब्रो रेसलिंग पोडकास्ट में उपस्थिति दर्ज कराई थी जहाँ उन्होंने बताया था कि वो कंपनी के लाइव शोज का हिस्सा रहते हैं और उन्हें पहले बैकस्टेज जाने का मौका मिलता था। ऐसी खबरें आई थी कि एक लाइव इवेंट के बाद नटालिया से मिलते समय उन्होंने AEW की टीशर्ट पहन रखी थी और उसके बाद उन्हें कम एंट्री मिलने लगी।

ये भी पढ़ें: WWE Hell In A Cell से पहले लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस और द फीन्ड द्वारा मैच लड़ने की 5 बड़ी वजह

इसके बाद एक फोटो आई थी जिसके मुताबिक उन्हें अब भी बैकस्टेज जाने के मौके दिए जाते हैं। वो इस समय तो अपनी रेसलिंग स्किल्स को बेहतर कर रहे हैं लेकिन उन्हें अबतक अपने इनरिंग डेब्यू के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उनके मुताबिक वो AEW के शो अटेंड करते हैं और अपने पिता की मौत के बाद उन्हें क्रिस जैरिको से काफी समर्थन मिला है।

youtube-cover

इस समय भले ही वो रेसलिंग नहीं करते हैं, लेकिन उनको अब भी रेसलर्स से काफी प्यार मिलता है। ये देखने वाली बात होगी कि वो किस कंपनी के साथ अपने करियर की शुरुआत करते हैं। ये बिल्कुल मुमकिन है कि डेविड आनेवाले दो साल में रिंग में एंट्री करके अपने लिए नए रास्ते बनाएँगे। आपको बता दें कि क्रिस ने अपने समय में बड़े बड़े रेसलर्स को हराया है और उनको WWE में आज भी याद किया जाता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं