Create
Notifications

WWE Hell In A Cell से पहले लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस और द फीन्ड द्वारा मैच लड़ने की 5 बड़ी वजह

हैल इन ए सैल मैच से पहले आमने-सामने हुए सैथ रॉलिंस और द फीन्ड ब्रे वायट
हैल इन ए सैल मैच से पहले आमने-सामने हुए सैथ रॉलिंस और द फीन्ड ब्रे वायट
reaction-emoji
Amit Shukla

सैथ रॉलिंस और द फीन्ड के बीच हैल इन ए सैल में एक मैच होने वाला है। ये मैच सबके बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। उसकी एक बड़ी वजह है मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन का काम और द फीन्ड का किरदार। इस बात में कोई दोराय नहीं कि हर किसी के लिए ब्रे का ये नया किरदार काफी महत्वपूर्ण है। इस किरदार को बनाने और इतना लोक्रपिय करने में ब्रे की क्रिएटिविटी शामिल है।

ब्रे वायट और सैथ के बीच कैलगरी में लाइव इवेंट के दौरान मैच हुआ। दो अच्छे रेसलर्स के बीच बेहतरीन मैच भला कंपनी ने एक लाइव इवेंट के दौरान क्यों करना चाहा होगा?

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से इस साल Survivor Series में Raw बनाम SmackDown नहीं होना चाहिए

वैसे इसके पीछे कई वजहें हो सकती हैं, हम आपको बताते हैं उन कारणों के बारे में जिनके आधार पर कंपनी ने इस मैच को करवाया होगा:

#5 सैल के बाहर एक प्रीव्यू

इस हफ्ते रॉ के दौरान कंपनी ने इन दो रेसलर्स के बीच हैल इन ए सैल पीपीवी में 'हैल इन ए सैल मैच' की घोषणा की है जिसमें ये दोनों रेसलर्स एक दूसरे के सामने होंगे। सैथ पर भले ही द फीन्ड ने क्लैश ऑफ चैंपियंस के अंत में वार किया था, कंपनी ने इस मैच के दौरान कुछ भी जाहिर नहीं किया।

ये एक ऐसा मैच है जिसमें सबकी दिलचस्पी है। इस बात में दोराय नहीं कि कंपनी उससे पहले फैंस को फीन्ड से रूबरू कराना चाहती है। यही वजह है कि एमएसजी ग्राउंड में स्मैकडाउन के बाद ब्रे ने बी टीम के खिलाफ लड़ाई की थी। ये इस अद्भुत किरदार को आगे बढ़ाने का अच्छा तरीका है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 द फीन्ड के लिए प्रैक्टिस मैच

फीन्ड ने समरस्लैम के बाद से किसी मैच में हिस्सा नहीं लिया है। वो एमएसजी में एक मैच का हिस्सा जरूर बने थे लेकिन उससे कुछ खास फायदा नहीं हुआ। ब्रे ने एक लंबे समय में मैच नहीं लड़ा है। एक लंबे समय तक रिंग से बाहर रहने पर आपकी स्किल्स पर असर पड़ता है। यही वजह है कि एक डार्क मैच और लाइव इवेंट में मैच करके ब्रे को वापस से शेप में लाया जा रहा है। ये अच्छा कदम है।

ये भी पढ़ें: रेसलिंग से जुड़ी 5 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 5 जो गलत साबित होनी चाहिए

#3 फीन्ड जीतने के प्रबल दावेदार

लाइव इवेंट के मैच में किसी को जीत नहीं मिली। ब्रे का किरदार ही कुछ ऐसा है कि वो काफी सुरक्षित रहना चाहिए। कंपनी ने इसी का प्रयास किया है। भले ही सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियन हैं, वो ब्रे से घबराते हैं। ये ब्रे के किरदार को बेहतर करने का अच्छा तरीका है।

#2 ये लाइव इवेंट्स के लिए अच्छा है

फीन्ड का स्तर बिल्कुल वही है जो स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, जॉन सीना और सीएम पंक का होता था। एक बड़ी बात ये है कि फीन्ड इस समय कंपनी का हिस्सा हैं जबकि बाकी सब या तो शोज को बढ़ाने के लिए आते हैं या फिर वो रिंग से दूर रहते हैं।

इस समय ब्रे का किरदार इतना अच्छा है कि उसकी मदद से लाइव इवेंट्स में फायदा उठाया जा सकता है। एक बड़ा सवाल ये है कि आखिरकार कब तक ऐसा किया जा सकता है। क्या उन्हें हर शो में बुलाना उनके किरदार के लिए अच्छा होगा?

ये भी पढ़ें: पूर्व WWE चैंपियन और AEW के सबसे बड़े सुपरस्टार ने USA के फेमस शो के कंटेस्टेंट का सपना किया पूरा

#1 उनकी कैमिस्ट्री को चेक करना

दो रेसलर्स रिंग में कैसा काम करेंगे, इसके लिए डार्क मैच किए जाते हैं। अगर ये दोनों आनेवाले समय में काम को अच्छा कर सकेंगे तो इनके बीच एक मैच हैल इन ए सैल के बाद भी हो सकता है। वैसे तो ये दोनों रिंग में अच्छे हैं, पर क्या ये आपस में भी अच्छा काम कर सकेंगे?

Edited by विजय शर्मा
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...