Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Hell In A Cell से पहले लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस और द फीन्ड द्वारा मैच लड़ने की 5 बड़ी वजह

  • सैथ रॉलिंस और द फीन्ड के बीच मैच का कारण
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:33 IST

हैल इन ए सैल मैच से पहले आमने-सामने हुए सैथ रॉलिंस और द फीन्ड ब्रे वायट
हैल इन ए सैल मैच से पहले आमने-सामने हुए सैथ रॉलिंस और द फीन्ड ब्रे वायट

सैथ रॉलिंस और द फीन्ड के बीच हैल इन ए सैल में एक मैच होने वाला है। ये मैच सबके बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। उसकी एक बड़ी वजह है मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन का काम और द फीन्ड का किरदार। इस बात में कोई दोराय नहीं कि हर किसी के लिए ब्रे का ये नया किरदार काफी महत्वपूर्ण है। इस किरदार को बनाने और इतना लोक्रपिय करने में ब्रे की क्रिएटिविटी शामिल है।

ब्रे वायट और सैथ के बीच कैलगरी में लाइव इवेंट के दौरान मैच हुआ। दो अच्छे रेसलर्स के बीच बेहतरीन मैच भला कंपनी ने एक लाइव इवेंट के दौरान क्यों करना चाहा होगा?

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से इस साल Survivor Series में Raw बनाम SmackDown नहीं होना चाहिए

वैसे इसके पीछे कई वजहें हो सकती हैं, हम आपको बताते हैं उन कारणों के बारे में जिनके आधार पर कंपनी ने इस मैच को करवाया होगा:

#5 सैल के बाहर एक प्रीव्यू

इस हफ्ते रॉ के दौरान कंपनी ने इन दो रेसलर्स के बीच हैल इन ए सैल पीपीवी में 'हैल इन ए सैल मैच' की घोषणा की है जिसमें ये दोनों रेसलर्स एक दूसरे के सामने होंगे। सैथ पर भले ही द फीन्ड ने क्लैश ऑफ चैंपियंस के अंत में वार किया था, कंपनी ने इस मैच के दौरान कुछ भी जाहिर नहीं किया।

ये एक ऐसा मैच है जिसमें सबकी दिलचस्पी है। इस बात में दोराय नहीं कि कंपनी उससे पहले फैंस को फीन्ड से रूबरू कराना चाहती है। यही वजह है कि एमएसजी ग्राउंड में स्मैकडाउन के बाद ब्रे ने बी टीम के खिलाफ लड़ाई की थी। ये इस अद्भुत किरदार को आगे बढ़ाने का अच्छा तरीका है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 22 Sep 2019, 13:23 IST
Advertisement
Fetching more content...