Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिस जैरिको की AEW चैंपियनशिप हुई चोरी, दर्ज कराई रिपोर्ट

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:22 IST

AEW के पहले वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको
AEW के पहले वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको

क्रिस जैरिको ने 31 अगस्त को इतिहास रचते हुए पहला AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। उनकी खुशी कुछ ही घंटों बाद गम में बदल गई। कई सारी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, क्रिस जैरिको की AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप को किसी ने चुरा लिया, जिस समय वो फ्लोरिडा में डिनर कर रहे थे।

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत सामने आने के बाद साफ हो गया है कि ये घटना किसी भी स्टीरलाइन का हिस्सा नहीं है। पुलिस ने मामले में शुरुआती कार्रवाई की, लेकिन उन्हें अभी सफलता हासिल नहीं हुई है। पुलिस रिपोर्ट में पीड़ित का नाम क्रिस्टोफर 'जैरिको' इर्विन लिखा गया है, जो क्रिस जैरिको का असली नाम है।

ये भी पढ़ें: क्रिस जैरिको बने AEW के पहले वर्ल्ड चैंपियन, दिग्गज रेसलर को WWE के पूर्व चैंपियन ने हराया

इस पूरे मामले के बाद क्रिस जैरिको ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए वर्ल्डवाइड जांच की बात की। 48 साल के पहले AEW वर्ल्ड चैंपियन ने कहा, "AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने के 24 घंटे के भीतर ही किसी ने मेरा टाइटल चुरा लिया। अभी सोच रहा हूं कि वो चोर अगर यहां होता तो मैं उसका क्या हाल करता। दुनिया के सबसे अच्छे प्राइवेट इंवेस्टिगेटरों के द्वारा जांच करवा रहा हूं। आप सभी को बताना चाहता हूं कि जल्द ही टाइटल ढूंढ़ लूंगा।"

आपको बता दें कि 31 अगस्त (भारत में 1 सितंबर) को All Out पे-पर-व्यू का आयोजन हुआ, जिसके मेन इवेंट में क्रिस जैरिको और एडम पेज का सामना हुआ। पूर्व WWE सुपरस्टार जैरिको ने एडम पेज को हराकर इतिहास रचा और AEW के पहले वर्ल्ड चैंपियन बने। उन्होंने 48 साल की उम्र में ये कारनामा किया।

अब देखना होगा कि पुलिस आरोपी को पकड़ पाने में कामयाब रहती है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 04 Sep 2019, 09:59 IST
Advertisement
Fetching more content...