WWE न्यूज़: AEW चैंपियन क्रिस जैरिको ने सैथ रॉलिंस के खिलाफ ड्रीम मैच को लेकर जवाब दिया

Ankit
सैथ रॉलिंस और क्रिस जैरिको
सैथ रॉलिंस और क्रिस जैरिको

AEW के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन क्रिस जैरिको ने हाल ही में फैन के एक ट्वीट पर जवाब दिया, जिसमें सैथ रॉलिंस बनाम क्रिस जैरिको के बीच मैच का सुझाव दिया गया है। इस फैन ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है जिसमें ड्रीम रेसलमेनिया मैच को लेकर बताया गया है। इस बात पर क्रिस जैरिको ने जवाब दिया और हामी भरी है।

क्रिस जैरिको और सैथ रॉलिंस का साल 2019 अच्छा गया है। क्रिस जैरिको ने AEW के साथ डील की जबकि रॉलिंस ने पहले रॉयल रंबल को जीता और रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया। अब जैरिको इस वक्त AEW चैंपियन हैं जबकि रॉलिंस रॉ के सबसे बड़े सुपरस्टार।

कुछ साल पहले क्रिस जैरिको और सैथ रॉलिंस एक ही स्टोरीलाइन में थे।केविन ओवेंस जब यूनिवर्सल चैंपियन थे तब जैरिको को उनके दोस्त थे। हैल इन ए सैल 2016 में ओवेंस बनाम रॉलिंस मैच हुआ था जबकि जैरिको रिंग साइड पर थे। रॉ के दौरान भी क्रिस जैरिको और सैथ रॉलिंस का मैच हो चुका है।

यह भी पढ़ें: WWE के 5 बड़े रिकॉर्ड जो साल 2020 में जरूर टूटने चाहिए

खैर, क्रिस जैरिको इस वक्त AEW में अच्छा काम कर रहे हैं और लग नहीं रहा है कि कभी WWE में वापसी करेंगे। अब देखना होगा कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस इस पर क्या जवाब देते हैं।

youtube-cover