WWE न्यूज़: क्रिस जैरिको ने खुलासा किया कि विंस मैकमैहन AEW को रोकने के लिए क्या करने वाले हैं?

विंस मैकमैहन &क्रिस जैरिको
विंस मैकमैहन &क्रिस जैरिको

कुछ ही समय पहले डब्लू डब्लू ई(WWE) ने घोषणा की थी कि NXT यूएस नेटवर्क का हिस्सा बनने जा रही है और अब जबकि AEW भी अक्टूबर में अपने वीकली शो की शुरुआत करने जा रहा है, यह बात तो तय है कि आने वाले समय में AEW और WWE के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है।

AEW के पास टैलेंटेड रोस्टर मौजूद है, जिसमें कई पूर्व WWE सुपरस्टार जैसे कि जाॅन मोक्सली शामिल है। AEW के रोस्टर में पूर्व WWE सुपरस्टार की संख्या और अधिक हो सकती थी, लेकिन कंपनी ने कई सुपरस्टार्स को रिलीज करने से मना कर दिया।

बस्टेड ओपन रेडियो को दिए इंटरव्यू में क्रिस जैरिको ने AEW के सबसे बड़े दुश्मन WWE के बारे में बात की और कहा कि निकट भविष्य में विंस मैकमैहन एंड कंपनी किसी भी सुपरस्टार को कंपनी से जाने नहीं देंगे। पूर्व WWE सुपरस्टार ने आगे कहा कि शाॅन स्पीयर्स उर्फ टाय डिलिंजर WWE द्वारा रिलीज किये गए आखिरी सुपरस्टार हो सकते हैं। जैरिको का मानना है कि WWE को डर है कि अगर वो किसी सुपरस्टार को रिलीज करेंगे तो वह AEW में जा सकता है।

यह भी पढ़े: सीएम पंक के चैंट्स से तंग आकर डेनियल ब्रायन ने रिंग में उठाया बड़ा कदम

जैरिको ने टाय डिलिंजर के बारे में कहा कि उन्हें रिलीज़ मिल गया है , कोडी और वह दोस्त हैं। कोडी जानते हैं कि उनमें क्या करने की क्षमता है, मैं जानता हूं कि उनमें क्या करने की क्षमता है। मैं उन्हें AEW में लाना चाहता था। वह एक जबरदस्त हील हैं। उन्हें टुली ब्लैनचार्ड के साथ फ्यूड में डालना अच्छा फैसला था। वह एक मेन इवेंटर हैं। कोडी रोड्स के साथ फ्यूड में डालकर हम लोग उन्हें स्टार बना देंगे।"

AEW का नया टीवी शो 2 अक्टूबर, 2019 से ऑन एयर होगा, जबकि यूएस नेटवर्क पर NXT के शो की शुरुआत 18 सितम्बर, 2019 से होगी।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now