WWE न्यूज़: क्रिस जैरिको ने ट्विटर के जरिए WWE के दिग्गज सुपरस्टार पर लगाए आरोप 

क्रिस जैरिको
क्रिस जैरिको

ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन क्रिस जैरिको ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक फैन के सवाल का जवाब दिया और इस सवाल जवाब देते हुए उन्होंने पूर्व WWE चैंपियन द मिज पर तंज कसा। फैन उनसे ट्वीट कर पूछा था कि उन्हें लगता है कि द मिज ने क्रिस जैरिको का जैकेट चुरा लिया है।

फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए क्रिस जैरिको ने अपने ट्वीट में लिखा कि द मिज ने उनकी जैकेट से अधिक चीजे चुरा ली है। हाल ही में आयोजित टीएलसी(TLC) पीपीवी के अंदर ब्रे वायट और द मिज के बीच मैच देखने को मिला था लेकिन द मिज इस मैच को जीतने में कामयाब नहीं हो सके।

यह भी पढ़ें: 5 कारण क्यों बतिस्ता को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जा रहा है

वह रेसलिंग फैंस जो काफी समय से WWE देख रहे है उन्हें पता होगा कि 2010 में द मिज और क्रिस जैरिको ने मिलकर एक टैग टीम बनाई थी और उसके बाद इस टैग टीम ने ओवर द लिमिट पीपीवी में ''यूनिफाइड टैग टीम टाइटल" के लिए द हार्ट डायनेस्टी टैग टीम से मुकाबला किया था लेकिन वह इस मैच को जीतने में कामयाब नहीं हो पाए।

द मिज ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि वह क्रिस जैरिको के साथ एक बेहतरीन मैच वाली स्टोरीलाइन में काम करना चाहते थे क्योंकि वह जैरिको की रिंग में अच्छा प्रोमो कट करने की योग्यता से बहुत प्रभावित थे। इस ट्वीट के बाद यह देखना मजेदार होगा कि द मिज इस प्रतिक्रिया का जवाब किस प्रकार देते है।