AEW के क्रिस जैरिको और WWE के पूर्व चैंपियन शेमस को एक साथ देखा गया

क्रिस जैरिको और शेमस
क्रिस जैरिको और शेमस

ऑल एलीट रेसलिंग सुपरस्टार क्रिस जैरिको कुछ समय पहले डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार शेमस के साथ दिखाई दिए। दरअसल, जैरिको ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेमस के साथ फोटो डालकर उनकी तारीफ की।

youtube-cover

क्रिस जैरिको ने साल की शुरुआत में AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। जैरिको ने इसके बाद बताया था कि यह उनके जीवन की सबसे अच्छी डील थी। क्रिस जैरिको ने AEW में अपना पहला मैच डबल और नथिंग में कैनी ओमेगा के खिलाफ लड़ा था।

जैरिको के WWE में कई सारे अच्छे दोस्त है और कुछ समय पहले उन्हें स्मैकडाउन के सुपरस्टार और टैग टीम चैंपियन जेवियर वुड्स के साथ प्लेन में देखा गया था। शेमस ने लगभग 5 दिनों पहले ट्विटर पर एक वीडियो डाली थी जिसमें उन्होंने अपना नया हेयर स्टाइल दिखाया था।

ये भी पढ़ें:- 5 चौंकाने वाले सुपरस्टार्स जो गोल्डबर्ग को SummerSlam में मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं

खास बात तो यह थी कि वीडियो में उन्होंने एक रेफरी की टी-शर्ट पहनी थी। शायद इससे वह बताना चाहते थे कि वह नेटफ्लिक्स की एक शॉर्ट मूवी में काम कर रहे हैं जो WWE पर आधारित है। जैरिको कुछ समय पहले हार्टसफील्ड इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर WWE सुपरस्टार शेमस से मिले थे।

इस दौरान उन्होंने शेमस के साथ खींची गई एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली और शेमस की खूब तारीफ की। देखकर अच्छा लग रहा है कि WWE और AEW में चल रही प्रतियोगिता के बाद भी दोनों कंपनी के सुपरस्टार्स आपस में मिल रहे हैं।

क्रिस जैरिको 31 अगस्त को ऑल आउट पीपीवी में AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए एडम पेज का सामना करने वाले हैं। इसके अलावा शेमस अभी इंजरी के चलते WWE के एक्शन से दूर है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं