Create

रोमन रेंस को AEW में शामिल करना चाहता है WWE का पूर्व चैंपियन

Ankit
WWE के बड़े रेसलर रोमन रेंस
WWE के बड़े रेसलर रोमन रेंस

WWE के पूर्व चैंपियन और AEW के लिए लड़ रहे क्रिस जैरिको ने अब एक बयान दिया है। क्रिस जैरिको को रेसलिंग में अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। Saturday Night Specials में क्रिस जैरिको ने कुछ बातें की जिसमें उनसे कुछ सावल किए गए। क्रिस जैरिको से पूछा गया कि वो किन पांच रेसलर्स को AEW में देखना चाहते हैं। इस दौरान क्रिस जैरिको ने WWE के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, रिकोशे समते 3 और रेसलर्स का नाम लिया।

WWE के पूर्व रेसलर क्रिस जैरिको ने क्या कहा?

रोमन रेंस, विस ओसप्रे, रिकोशे, बूशी के साथ साथा मैं डॉन कैलिस को भी AEW में देखना चाहता हूं।

क्रिस जैरिको ने हमेशा से WWE के पूर्व चैंपियन रोमन रेंस की तारीफ की है, वो हमेशा से उनकी लिस्ट में रहे हैं। इसके अलावा जैरिको ने कहा कि वो उनकी लिस्ट में सबसे ऊपर हैं।

मेरी विशलिस्ट में रोमन रेंस सबसे पहले नंबर पर हैं वो इसलिए नहीं कि रिंग में अच्छा काम करते हैं बल्कि वो एक अच्छे इंसान हैं। उनको अगर उनके हाल पर छोड़ा जाए तो वो बहुत बड़े सुपरस्टार बन जाएंगे। इसलिए मैंने उनका नाम लिया है।

WWE के लिए अभी सबसे बड़ी टक्कर देने वाली कंपनी AEW है और उन्होंने WWE के कई रेसलर्स को अपनी टीम में शामिल किया है । कोविड-19 के कारण जब WWE ने कुछ रेसलर्स को निकाला था तब AEW भी उन्हें मौका दे रहा था। WWE के क्रिस जैरिको, डीन एम्ब्रोज, कोडी रोड्स, नेविल, टाय डिलिंजर, जैक स्वैगर, और अब जैक राइडर जैसे रेसलर्स इस कंपनी में शामिल है। इंडी सर्किट की बात करेंगे कैनी ओमेगा भी AEW का हिस्सा हैं औ दिग्गज बॉक्सर माइक टाइसन भी AEW में लड़ना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें-ब्रॉक लैसनर के WWE में 3 सबसे बड़े दुश्मन

WWE में रोमन रेंस सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं। फिलहाल, रोमन रेंस ने WWE से ब्रेक लिया है क्योंकि कोविड-19 के दौरान वो अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। रोमन रेंस के शील्ड भाई डीन एम्ब्रोज पहले ही AEW का हिस्सा है और वो वहां जॉन मोक्सली के नाम से लड़ रहे हैं। खैर, क्या क्रिस जैरिको की ख्वाहिश पूरी होती है या फिर खुद क्रिस जैरिको को कुछ वक्त WWE का हिस्सा बनते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

youtube-cover

ये भी पढ़ें-कुछ महीनों बाद WWE में हो सकती है कई सुपरस्टार्स की अदला-बदली

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment