Create
Notifications

WWE WrestleMania में Seth Rollins से लड़ने के लिए दिग्गज ने दिया जबरदस्त ऑफर, मौजूदा रोस्टर पर भी साधा निशाना

अब तक तय नहीं हो सका है सैथ रॉलिंस का Wrestlemania विपक्षी
अब तक तय नहीं हो सका है सैथ रॉलिंस का Wrestlemania विपक्षी
reaction-emoji
Neeraj
visit

WWE रॉ (RAW) सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में एक मिस्ट्री रेसलर का सामना करेंगे। रॉलिंस के विपक्षी का चुनाव विंस मैकमैहन (Vince McMahon) करेंगे। WWE चेयरमैन ने रॉलिंस द्वारा लगातार कई हफ्तों से सबसे बड़े शो में जगह हासिल करने की कोशिश करने के बाद उन्हें यह मैच दे दिया है।

पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस मास्टर्स ने WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस का सामना करने के लिए कंपनी में वापसी का ऑफर दिया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि विंस मैकमैहन उन्हें सैथ रॉलिंस का सामना करने के लिए कॉन्टैक्ट कर सकते हैं। इसके बाद मास्टर्स ने पूरे रोस्टर पर निशाना साधा और कहा कि वह उन सभी के मुकाबले कहीं अधिक अच्छी शेप में हैं।

Better yet,If Seth needs an opponent please let Vince know I’m available and still in better shape than just about the whole roster #WrestleMania

क्रिस मास्टर्स ने 2003 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और 2007 में कंपनी छोड़ने से पहले वह काफी मशहूर हो गए थे। वह अपने सबमिशन मूव के कारण जाने जाते हैं और इसे मास्टरलॉक के नाम से जाना जाता है। लंबे समय से उनके इस मूव को कोई तोड़ नहीं पाया था। बॉबी लैश्ले उनके इस लॉक को खोलने वाले पहले सुपरस्टार बने थे। मास्टर्स ने 2009 में WWE में वापसी की थी और फिर दो साल कंपनी में बिताने के बाद 2011 में उन्हें रिलीज कर दिया गया था।

WWE WrestleMania 38 के लिए सैथ रॉलिंस लगातार ड्रीम मैच को टीज कर रहे हैं

विंस मैकमैहन ने घोषणा की है कि WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस का विपक्षी कौन होगा इसका खुलासा शो में ही होगा। हालिया समय में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने ट्विटर पर खूब मजे लिए हैं और कई लोगों के अपने विपक्षी होने के संकेत दे चुके हैं। इस लिस्ट में शेन मैकमैहन, मुस्तफा अली, वीर महान, रॉब वैन डैम, स्कॉट स्टाइनर और 16 बार के चैंपियन जॉन सीना का नाम शामिल है।

हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक WrestleMania में उनके विपक्षी पूर्व AEW स्टार कोडी रोड्स होने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि कुछ हफ्तों पहले ही कोडी ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। वह WWE में लंबा समय बिता चुके हैं। अब सभी को मेनिया का इंतजार है और देखना होगा कि आखिर सैथ रॉलिंस का मैच किसके साथ होता है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now