Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: Clash of Champions में होने वाले बड़े चैंपियनशिप मैच का रिजल्ट हुआ लीक

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:25 IST

क्लैश ऑफ चैंपियंस
क्लैश ऑफ चैंपियंस

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में इस बार डब्लू डब्लू ई(WWE) की हर एक चैंपियनशिप डिफेंड की जा रही है। इस बात की काफी संभावना है कि इस बार इस पीपीवी में हमें ऩए चैंपियंस देखने को मिल सकते हैं और हाल ही में लीक हुए फोटोज के जरिए इस खबर को बल मिला है।

पिछले साल WWE ने एलान किया था कि स्मैकडाउन लाइव अक्टूबर 2019 में फॉक्स का हिस्सा बन जाएगा और उसके बाद इसका प्रसारण हर हफ्ते शुक्रवार को किया जाएगा। इतने बड़े बदलाव के लिए काफी प्रमोशन की जरूरत होती है और फोटोशूट भी इसी प्रमोशन का हिस्सा है।

बेशक प्रमोशन के लिए किए गए फोटोशूट में चैंपियंस को बिना बेल्ट के ही तस्वीर खिंचाना होता है, क्योंकि अगर टाइटल चेंज होता है तो चैंपियंस के उनके बेल्ट के साथ खिंचाए गए तस्वीर का कोई महत्व नहीं रह जाता। लेकिन जब कोई रॉ टाइटल होल्डर स्मैकडाउन लाइव के प्रमोशन फोटो में बिना टाइटल के दिखाई दे रहा है तो इसका मतलब कुछ और ही है।

यह भी पढ़े: Raw और SmackDown के लिए विंस मैकमैहन ने की अजीब मांग

रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच इन फोटोज में बिना टाइटल के दिखाई दे रही हैं, जिसका मतलब यह है कि वह जल्द स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा बनने वाली हैं और क्लैश ऑफ चैंपियंस में साशा बैंक्स उन्हें हराकर नई चैंपियन बन सकती हैं।

Heel by Nature नें हाल ही में फॉक्स स्पोर्ट्स द्वारा समरस्लैम वीकेंड के दौरान खींची गई फोटोज पोस्ट की।

इन फोटोज को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सभी 6 सुपरस्टार्स ब्लू ब्रांड का हिस्सा हो सकते हैं। आपको बता दें स्मैकडाउन लाइव 4 अक्टूबर को फॉक्स नेटवर्क का हिस्सा बन जाएगी।

टॉम कोलोहुए द्वारा दिए गए रिपोर्ट की मानें तो सर्वाइवर सीरीज के पहले वाइल्ड कार्ड रूल्स को समाप्त किया जा सकता है। इसके अलावा ऐसा लग रहा है कि क्लैश ऑफ चैंपियंस में बैकी लिंच को हराकर साशा बैंक्स नई चैंपियन बन सकती हैं।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 09 Sep 2019, 11:48 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...