WWE न्यूज: Raw और SmackDown के लिए विंस मैकमैहन ने की अजीब मांग

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

विंस मैकमैहन जल्द ही उनके द्वारा शुरू किये जा रहे फुटबॉल लीग XFL में पूरी तरह से वयस्त हो जाएंगे और ऐसी अफवाहें है कि वह डब्लू डब्लू ई(WWE) के चेयरमैन पद को छोड़ सकते हैं। हालांकि ऐसा होने में अभी काफी समय है और अगले हफ्ते होने वाले शोज के लिए उन्होंने WWE क्रिएटिव टीम को जरुरत से ज्यादा क्रिएटिव रहने को कहा है। रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के ब्रायन अल्वारेज ने इस बारे में जानकारी दी है।

"मुझे बताया गया है कि वे लोग दिन भर रॉ क्रिएटिव के लिए मीटिंग कर रहे थे और विंस मैकमैहन ने उन सभी को क्रिएटिव रहने को कहा है।"

विंस मैकमैहन चाहते हैं कि अगले हफ्ते के सारे शो अच्छे हो और इसके पीछे का कारण यह है कि अगले हफ्ते क्लैश ऑफ चैंपियंस से पहले रॉ और स्मैकडाउन का आखिरी एपिसोड होगा। आपको बता दें, नई डील लागू होने से पहले WWE का यह आखिरी पीपीवी होगा। इसके अलावा अगले हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन दोनों शो मैडिसन स्क्वॉयर ग्रार्डन से लाइव आने वाले हैं और आपको बता दें कि WWE इस जगह को काफी महत्व देता है और WWE पहले भी कई बड़े शो यहां कर चुका है।

यह भी पढ़े: पूर्व चैंपियन ने AEW चैंपियनशिप बेल्ट चोरी होने को लेकर क्रिस जैरिको का मजाक उड़ाया

इन बातों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगले हफ्ते विंस मैकमैहन अपने दोनों ही शो को बड़ा बनाने की कोशिश करेंगे। कंपनी ने हाल ही में पॉल हेमन और एरिक बिशफ को रॉ और स्मैकडाउन लाइव के इंचार्ज के तौर पर नियुक्त किया। रॉ में पॉल हेमन सुपरस्टार्स को स्क्रिप्टेड प्रोमो देने की छूट देते हैं वहीं स्मैकडाउन लाइव में विंस मैकमैहन ही ज्यादातर इंचार्ज होते हैं इसलिए वह शायद ही किसी सुपरस्टार को स्क्रिप्टेड प्रोमो देने की छूट देते हैं।

अब जबकि अगले हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन लाइव के लिए कई बड़े मैच और सैगमेंट की घोषणा हो चुकी है, इसलिए इस वक्त फैंस अगले हफ्ते होने वाले शोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं