Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व चैंपियन ने AEW चैंपियनशिप बेल्ट चोरी होने को लेकर क्रिस जैरिको का मजाक उड़ाया

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:24 IST

क्रिस जैरिको
क्रिस जैरिको

पिछले कुछ दिन AEW वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको के लिए काफी उतार-चढ़ाव वाले रहे हैं। इस दौरान वह ना केवल चैंपियन बने बल्कि सोशल मीडिया पर वह फैंस के लिए मजाक का विषय बन गए।

डब्लू डब्लू ई(WWE) सुपरस्टार मैट हार्डी ने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर जैरिको का मजाक उड़ाया। इस वीडियो में हार्डी एक टाइटल के साथ एक होटल से निकलते दिखाई दे रहे हैं और वह साथ ही शिकायत कर रहे थे कि किसी ने उनका टाइटल चुराने की कोशिश की है।

आपको बता दें LongHorn Steakhouse होटल में खाना खाने के दौरान जैरिको की AEW चैंपियनशिप बेल्ट चोरी हो गई थी। जल्द ही पुलिस ने बेल्ट की तलाश शुरू कर दी और कुछ समय बाद पुलिस ने ट्वीट कर यह बताया कि बेल्ट खोज ली गई है।लेकिन जल्द ही इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया।

कोरी ग्रेव्स ने हाल ही में स्मैकडाउन लाइव के दौरान इस घटना का मजाक उड़ाया। हालांकि बाद में फैंस द्वारा आपत्ति जताने पर उन्होंने इसे फ्रेंडली जोक करार दिया।

यह भी पढ़े: अगले हफ्ते Raw में एजे स्टाइल्स का होगा बड़ा मुकाबला

आपको बता दें कि मैट हार्डी हाल ही में अपने वाइफ के साथ LongHorn Steakhouse होटल में गए हुए थे और इस दौरान ही उन्होंने Y2J का मजाक उड़ाने के लिए एक वीडियो बनाया।

इस वीडियो में हार्डी ने कहा कि उन्होंने अपनी वाइफ के साथ उस शानदार होटल में काफी आनंद लिया। इसके बाद वह होटल के अंदर भागे और उस आदमी से अपना टाइटल हासिल किया, जिसने उसे चुराने की कोशिश की और होटल से बाहर उन्होंने अपनी वाइफ से पूछा उनकी लिमोजिन(कार) कहां है। 

Advertisement

अब देखना यह है कि जैरिको उनके ऊपर हुए इस मजाक का जवाब देते हैं या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं  

Published 07 Sep 2019, 15:34 IST
Advertisement
Fetching more content...