Create
Notifications

WWE चैंपियन बनने से पहले सीएम पंक द्वारा लड़े गए 5 बेहतरीन मैच जिनके बारे में फैंस भूल चुके हैं  

Subham Pal
ANALYST

4- सीएम पंक ने WWE WrestleMania 25 में मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीता था

सीएम पंक
सीएम पंक

WWE WrestleMania 35 में सीएम पंक ने लगातार दूसरे मनी इन द बैंक लैडर मैच में कम्पीट किया था। इससे पिछले साल भी सीएम ने यह मैच जीता था लेकिन इनसे उन्हें ज्यादा फायदा नहीं हुआ था। हालांकि, WrestleMania 35 में हुए मैच में केन, फिनले, कोफी किंग्सटन, मार्क हेनरी, क्रिश्चियन, MVP और शैल्टन बेंजामिन जैसे सुपरस्टार्स के शामिल होने की वजह से इस मैच की क्वालिटी बेहतर थी।

बड़े सुपरस्टार्स के मैच में शामिल होने की वजह से पंक के यह मैच जीतने की संभावना कम थी। हालांकि, वह यह मैच जीतकर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस पर कब्जा करने में सफल रहे। इसके बाद वह जैफ हार्डी पर अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे।

3- सीएम पंक vs रे मिस्टीरियो (WWE Over The Limit)

रे मिस्टीरियो और सीएम पंक
रे मिस्टीरियो और सीएम पंक

साल 2009 में सीएम पंक ने WWE में स्ट्रेट ऐज सोसाइटी नाम की ग्रुप बनाई थी और इस ग्रुप में ल्यूक गैलोज, जोए मरकरी और सेरेना शामिल थे। आपको बता दें, सीएम पंक, मिस्टीरियो को भी इस ग्रुप का हिस्सा बनाना चाहते थे, हालांकि, मिस्टीरियो ने इनकार कर दिया। इसके बाद मिस्टीरियो और पंक के बीच फ्यूड शुरू हो गया और WWE Over The Limit में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिला।

इस मैच के साथ यह शर्त जुड़ी हुई थी कि अगर मिस्टीरियो यह मैच हारते तो उन्हें पंक का ग्रुप ज्वाइन करना पड़ता। वहीं, अगर पंक हारते तो उनका सर शेव कर दिया जाता। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच शानदार मैच देखने को मिला और आखिर में मिस्टीरियो ने रोल अप के जरिए पंक को हराया और उनका सर शेव कर दिया था।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now